प्रकाशन तिथि: | बुध, 13 अक्टूबर 2021 06:49 अपराह्न (आईएसटी)

इंदौर, नया दूत, बाईपास इंदौर। बाईपास की खस्ताहाल सर्विस रोड ️ पैदा️ पैदा️️️️ एक दिशा केंद्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी सर्विस रोड को बदलने की बात कर रहे हैं, तो स्थिति को बदलने की सेवा को दो के लिए अगर समस्या का समाधान करना चाहिए। अबायपास की सेवा के लिए नई पंक्ति से

आपदा प्रबंधन के लिए आपदा के लिहाज से आपदा के लिए जरूरी है, आपदा प्रबंधन के लिए जरूरी है, तो पर्यावरण के हिसाब से कोई भी ऐसा नहीं होगा। बायपास की एक ही सेवा प्रणाली का प्रकार गैहे-बेगा खाते में उपलब्ध है। हल से चलने वाले एक बार फिर से कनेक्ट होने के बाद तक की सर्विस रोड की तरह बढ़ जाती है। तापमान में सुधार करने के लिए नियमी तापमान की स्थिति में तापमान की रक्षा करने के लिए, तापमान ख़राब होने की स्थिति में। नियमित रूप से व्यवस्थित रहने के लिए। केंद्रीय मंत्री केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बैठक की। मिस्त्री के बाद ने उन्हें सेवा प्रदान की।

32 किमी का बाइका

रऊ से जुड़ने वाले व्यक्ति के मध्य संचार की संचार क्षमता 32 है। । जिला प्रशासन इसे दोनों तरफ पूरी लंबाई (64 किमी) में फोरलेन करना चाहता है, जिससे बार-बार होने वाले यातायात जाम से निजात मिल सके। गलत तरीके से गलत तरीके से तैयार किया गया बायपास के इर्द-गिर्द-गिर्दबाज़ी करने के लिए, जाने अनजाने में खतरनाक स्थिति में जाने के लिए। इसी कारण बायपास के कंट्रोल एरिया सेे नगर निगम अतिक्रमण और अवैध निर्माण हटवा रहा है।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: गजेंद्र.नगर

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *