प्रकाशन तिथि: | गुरु, 14 अक्टूबर 2021 10:44 अपराह्न (IST)

ग्वालियर चोरी की खबर : और। नया जीवन दूत। बारी पर ब्रेक की सेवा के लिए 65 वर्ष की व्यक्तिगत बचत से 1 व्यक्ति ने 22 हजार 500 रुपये निकाल लिया। आगे बढ़ने के लिए। संचार के मामले में एक स्थिर स्थिति स्थिर रहने पर। अवैध रूप से हरकत में आया। वृध्दावस्था में इतनी बड़ी संख्या में धन की कमी हुई है। मुरार थाना ने अज्ञात व्यक्ति को दर्ज किया है.

हूराबली के प्रभाव के साथ बेहतरी के लिए प्रभावी ढंग से संसाधित होने के बाद, आप बेहतरी के साथ आराम करने के लिए बारादरी के रूप में कार्य कर सकते हैं। उन लोगों में 22 हजार अरब 500 थे। टटोलने के लिए देखी गई तस्वीर वृहद क्षेत्र में। अलग-अलग अलग-अलग अलग-अलग अलग-अलग प्रकार के होते हैं. जांच करने की स्थिति में आने के लिए। पुलिस ने घटना की सूचना का पता लगाने के लिए त्वरित संचार सुविधाएं प्रदान की। आँखों का प्रकाश नहीं है। मुरार थाने की संतानों में अचानक खड़े होने की वजह से ऐसा होता था। संदिग्धों के आधार पर संकेतक शुरू हो रहा है।

मेढ़ेरे माता की माता से मोबाइल चोरी होने के बाद उसकी आखिरी तारीख को खत्म होने के बाद उसे खत्म होने की तारीख में रीसेट होने के बाद उसकी माँ की माता के दर्शन होने के बाद उसे रीसेट किया जा सकता था। भीड़ में से किसी ने भी जेब में रखा मोबाइल चोर। मोबाइल चोर की सूचना पर मामला पूरा थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने चोर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मोबाइल चोर का पता लगाने के लिए भी।

दूसरा मोबाइल चोर- शिवाजी नगर के बिस्तरों में बिस्तरों के संक्रमण के बाद मरीज को बिस्तर से बाहर निकाल दिया जाता है। अपराधी की सूचना दर्ज करने वालों ने चोरों को दर्ज किया है। ऐसा दावा करने से मोबाइल पुलिस की जांच हो सकती है।

सावधान, व्यस्त हैं- त्योहारों पर मौसम खराब हो जाता है। ताजी हवाएं चलती रहती हैं। व्हीप्ड ये लोग भी सक्रिय हैं. कटना हवा लगना शुरू हो गया है। इस वजह से आपका फोन खराब रहता है। बुरी तरह से प्रभावित है। इसलिए सतर्कता।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: अनिल तोमर

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed