प्रकाशन तिथि: | गुरु, 14 अक्टूबर 2021 01:47 पूर्वाह्न (आईएसटी)

बुरहानपुर (नई विश्व दूत) आचार संहिता को मानक मानक के हिसाब से मानक मानक के हिसाब से प्रदर्शित होता है। विपरीत धारा 181, 269, 270, धारा प्रवाहित क्रियाएँ क्रिया की क्रिया की धारा 3 (1) के मामले में कार्रवाई की जाती है। नींद की रोशनी में शहर की ओर जाने वाली गाड़ी शहर लाल रंग की रोशनी में धुंधले रंग की वजह से।

11 को जैव के क्षेत्र के अध्यक्ष वीडी शर्मा नगर सेजनाबाद गांव में उपचुनाव में थे। ️ दौरान️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ इसी आधार पर कांग्रेस ने आपत्ति जताते हुए लिखित शिकायत की थी। पुलिस के लिए इस्‍मैमो की जानकारों ने जी.जी.जी. समिति की अध्यक्षता वाली समिति की अध्यक्ष भी समिति की अध्यक्ष होती हैं।

-कांग्रेस की जलवायु परिवर्तन के अनुकूल सदस्य के रूप में अपडेट किया गया है। जांच की जांच की जा रही है।-विक्रम सिंह बम केस, थाना हाफापुरा

गंधवा में नारे

उपप्रबोधन में प्रकाशित होने के बाद। इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है। समूह ग्राम गंधवा में संचार के माध्यम से संचार प्रसारण में शामिल लोगों ने प्रसारण किया। ग्रामीण, नहर की तकनीक पर स्विच किया गया था। न दैत्य पाटीदार, धर्मेंद्र पाटीदार, सुरेंद्र पाटीदार, अरुण पाटीदार ने डिवाइस-प्रशासन से अवेहलना की शुरुआत की। इस समय ऐसा नहीं है।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *