प्रकाशन तिथि: | गुरु, 14 अक्टूबर 2021 08:51 अपराह्न (आईएसटी)

बुरहानपुर (नई विश्व दूत) सुधार उपनाव को अच्छी तरह से… चुनाव में वैसे तो 16 प्रत्याशी मैदान में हैं, लेकिन मुख्य मुकाबला कांग्रेस और भाजपा में है। इस बीच दशहरा के इस समय में शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में।

समाचार पत्र के फ़ैसले से महासभा का आगाज़। पार्टी के सदस्यों के साथ बातचीत के बाद भी वे बैठक में शामिल होते हैं। इसके * बूराहंपुर और खंडवा में डॉ.

दशहरे के बाद महासभा

दशहरे के बाद क्षेत्र की भविष्यवाणी में होगी। अध्यक्ष पद के अध्यक्ष वीडी शर्मा और मंत्रिपरिषद शिवराज सिंह चौहान के अलाइन मंत्री पूर्व मंत्री पूर्व मंत्री थमर, प्रह्लाद पटेल, फग्गन सिंह कुलस्ते, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, पूर्व मंत्री उमा भारती, पूर्व मंत्री गोपाल भाव, लाल सिंह आर्य, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, ज्योतिरादित्य सिंधिया, कैलास विजय वर्गीय, धर्मेंद्र प्रधान आदि शामिल हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरौरी, पूर्व मंत्री नायक, कमलेश्वर पटेल, वैविवि तनखा, कांटिलाल भूरिया, अरुण यादव, अजय सिंह, सज्जन वर्मा आदि की भाषाएं।

आज जय का संकल्प दिन, घर-घर फहरावा पार्टी का ध्वजा

बुरहानपुर। विजयशमी पर्व पर्व का विशेष मिशन। उपचुनाव को मेकअप करने के लिए ऐसा करना चाहिए। इसे प्रभावी बुरी तरह से आक्रमण करने के लिए। डॉक्‍स के डॉक्‍टर पर विस्तृत रूप से प्रकाशित किया गया है। पार्टी के बुजुर्गों के लिए, राज्य में बहुत कुछ। इस दौरान ध्वज लगाने के साथ शंख, घंटा और ढोल आदि बजाकर माहौल को उत्सवी बनाने का प्रयास भी किया जाएगा।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed