हाइलाइट्स

  • ईद-उल -अजहा यानी बकरीद के त्यौहार को देखते हुए बुलंदशहर प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है
  • कोरोना की तीसरी संभावित लहर को ध्यान में रखते हुए शहर काजी ने मुस्लिम समुदाय के लोगों से घर में नमाज अता करने की अपील की है
  • शहर काजी ने ईद पर लोगों से पूरी तरह कोरोना नियमों का पालन करने की अपील करते हुए एक वीडियो जारी किया है

बुलंदशहर
ईद-उल -अजहा यानी बकरीद के त्यौहार को देखते हुए बुलंदशहर प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है। वहीं, कोरोना वायरस की तीसरी संभावित लहर को ध्यान में रखते हुए शहर काजी ने मुस्लिम समुदाय के लोगों से घर में नमाज अता करने और सार्वजनिक जगहों पर भीड़ जमा न करने की अपील भी की है। शहर काजी ने ईद पर लोगों से पूरी तरह कोरोना नियमों का पालन करने की अपील करते हुए एक वीडियो जारी किया है।

वीडियो जारी कर की अपील

जानकारी के अनुसार, बुलंदशहर के शहर काजी जैनुल आबदीन ने वीडियो जारी कर लोगों से घर में ही नमाज अदा करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि कोरोना नियमों का पालन करते हुए भीड़-भाड़ वाले स्थानों से जाने से बचें। खुले में नमाज पढ़ने के दौरान कोरोना गाइडलाइन पालन अवश्यक करें। ताकि तीसरी लहर में खुद और दूसरों को बचाया जा सके। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि खुले में कुर्बानी न की जाए। साथ ही कुर्बानी का कोई वीडियो वायरल करने से सख्त हिदायत भी उन्होंने दी है।

यूपी में कोरोना के सिर्फ 1188 ऐक्टिव केस, 55 जिलों में नहीं मिला एक भी नया मरीज
प्रशासन चौकन्ना
कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए प्रशासन भी पूरी तरह सतर्क है। जिले के डीएम और एसएसपी के सोशल मीडिया ग्रुप से भी शहर काजी का समाज के लोगों से अपील करते हुए यह वीडियो शेयर किया गया है। डीएम रविंद्र कुमार व एसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा है कि सभी लोग तीसरी लहर को रोकने के लिए कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए त्यौहार मनाएं। खुद भी कोविड-19 की चपेट में ना आएं और दूसरों को भी सुरक्षित रखें।

बुलंदशहर के शहर काजी ने वीडियो जारी कर की अपील, घर में अदा करें नमाज, खुले स्थानों में कुर्बानी न देने की हिदायत

बुलंदशहर के शहर काजी ने वीडियो जारी कर की अपील, घर में अदा करें नमाज, खुले स्थानों में कुर्बानी न देने की हिदायत



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *