ओसामा के निकाह के बाद उनकी शरीक ए हयात (पत्नी) की तस्वीरें सामने नहीं आई थी। अब पहली बार उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में शहाबुद्दीन की बहु काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। ओसामा की पत्नी का नाम आयशा है जोकि एक डॉक्टर हैं।

आंखों में हया और होठों पे मुस्कराहट

तस्वीरों में शहाबुद्दीन की बहु काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। ओसामा की पत्नी का नाम आयशा है जोकि एक डॉक्टर हैं। आयशा ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस की पढ़ाई की है।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी भी पहुंचे निकाह में

ओसामा शहाब की शादी में शामिल होने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने काफिले के साथ सीधे प्रतापपुर पहुंचे। उनके साथ सिवान सदर के विधायक अवधबिहारी चौधरी, रघुनाथपुर विधायक हरिशंकर यादव, बड़हरिया के विधायक बच्चा पांडेय समेत सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक हैं।

बाहुबली मुख्तार अंसारी का बेटा बना सारथी

ओसामा की शादी में ‘सारथी’ बने यूपी के बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी। उन्होंने खुद दूल्हा बने ओसामा शहाब की गाड़ी को ड्राइव किया और शादी समारोह स्थल पर लेकर पहुंचे। जानकारी के मुताबिक, बारात शाम करीब 6.15 के करीब ओसामा शहाब के आवास से रवाना हुई। शादी समारोह में बेहद करीबी लोगों को ही बुलाया गया था।

ओसामा को आयशा कुबूल है कुबूल है कुबूल है

शादी के दौरान होने वाली रीति रिवाजों के दौरान आयशा की ये तस्वीरें हैं। जिनमें वो काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। पूरे तौर तरीकों को ध्यान में रखते हुए ये निकाह संपन्न हुआ। शादी के बाद आयशा की तस्वीरें सामने आईं। उनकी शादी में सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए गए थे।

एक दूसरे के करीबी रिश्तेदार हैं ओसामा और आयशा

आयशा जीरादेई थाना क्षेत्र के चांद पाली गांव के रहने वाले आफताब आलम की पुत्री हैं। शहाबुद्दीन ने ओसामा का निकाह आयशा से करने की बात कही थी। शहाबुद्दीन और आयशा के पिता आफताब आलम एक दूसरे के करीबी मित्र और करीबी रिश्तेदार भी हैं। बेहद धूमधाम से ये शादी हुई।

500 से अधिक गाड़ियों का काफिला

500-

सिवान में ही शहर के सेराजउलूम मदरसे में ओसामा शहाब की शादी हुई। जानकारी के मुताबिक, करीब 500 से अधिक गाड़ियों के काफिले के साथ बारात ओसामा के गांव प्रतापपुर से निकल कर सिवान शहर के तेलहट्टा बाजार स्थित सेराजउलुम मदरसा पहुंचा। तेजस्वी यादव भी बारात में हुए शामिल। इस कार्यक्रम में बेहद करीबी लोगों को ही बुलाया गया है। 13 को वलीमा रखा गया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed