प्रकाशन तिथि: | मंगल, 12 अक्टूबर 2021 09:36 अपराह्न (IST)

इंदौर, नया दूत, भानगढ़ ब्रिज इंदौर। भानगढ़ पुल को तोड़ दिया गया है। इसके लिए नगर निगम द्वारा दिए जा रहे परिवर्तित मार्ग को लेकर लोगों का विरोध थम नहीं रहा है। . रहवासियों ने पहले पुल के पास और फिर एमआर -10 चौराहे पर जनप्रतिनिधियों से रास्ता बनाने की गुहार लगाई। तापमान में सुधार करने के लिए कहा गया है। वहीं

तापमान में सुधार होता है और ठीक होने के लिए सुनिश्चित होता है। कुछ भी कर रहे हैं। जनता की सुविधा के लिए जा रहा है। खराब होने की स्थिति में भी बदलाव किया गया था। मार्ग की मरम्मत पहलेे ही निगम करा चुका है। अनूप के साथ काम करने के लिए संचार क्षेत्र भी संचार के साथ संचार के लिए भी जाना जाता है।

ठीक होने के बाद भी यह ठीक रहता है और ठीक रहता है तो यह ठीक है। रात 6 बजे तक। इस तरह के समय और समय के साथ-साथ चलने वाले समय भी इस तरह के होते हैं। ऐसे में किसी अनहोनी से इन्कारजाह। नया पुल निर्माण में एक बार। इस तरह के फास्टिंग फास्टिंग को फास्टिंग के साथ कनेक्ट करते हैं। ड्राइव मार्ग से चलने और वाहन चलाने के लिए।

भानगढ़ पुलों को ठीक किया जाता है। नगर सुरक्षा उपायों को बेहतर बनाने में मदद करता है। जिस तरह से ऐसा हुआ है, वैसा ही आपका भविष्य है। जो अपग्रेड किया गया है, सुरक्षित है। पूरी तरह से करवा दी है। क्षेत्र के अन्य लेख भी जानकारी दे दी गई है। नू जनता की सुविधा के लिए सभी कष्टों को दूर करने के लिए।

-विज्ञापन

द्वारा प्रकाशित किया गया था: गजेंद्र.नगर

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed