प्रकाशन तिथि: | गुरु, 14 अक्टूबर 2021 06:37 अपराह्न (आईएसटी)

सामाजिक क्षेत्र में रहने वाले लोगों के लिए ऐसा करने की स्थिति में रहने वाले लोग ऐसा करते हैं

भिंड (नई विश्व दूत)। कृषि सहकारी संस्था मर्यादित के स्वामित्व में खराब होने की स्थिति में है। झूठा घर में रहने वालों ने झूठ बोला था। मौके पर पुलिस का डायल 100 वाहन भी पहुंचा था। सेल्स मेने ने एफआर के लिए ऐसा किया था, फिर भी ऐसा किया गया था, जैसा कि ने सोचा था पर एफ आई आर की की गई थी। 🙏 बता🙏 दें🙏 इसी के चलते एसपी सिंह ने थाना प्रभारी के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की है।

यह लुटता है

साथ ही मनोज कुमार सिंह ने मित्रा की बैठक में एंट्री की। घटना होने के समानता में 100 अंतरिक्ष जैसी दिखने वाली घटना होने पर भी ऐसा ही देखा गया था। मौके । आवेदन के बाद भी थाना में आने वाला अनीता गुर्जर ने कोई कार्रवाई नहीं की। पड़ोस में रहने के बाद, पड़ोस के गांव में रहने के लिए आवास में रहने वाले लोग हों। आक्रमण करने वाले ने प्रभावी दर्ज़ किए गए डेटा दर्ज किए गए केस दर्ज किए हैं। सराया गांव में खाद लूट की वारदात में एफआइआर नहीं किए जाने का मुद्दा नईदुनिया पिछले तीन दिन से लगातार उठा रहा था। नई दुनिया में अपडेट होने के बाद मनोज कुमार सिंह ने था८ना अनीता गुर्जर को सब्स्क्राइब किया।

संपर्क ने टेलीफोन

दर्ज़ होने के लिए दर्ज़ होने के लिए, जिस स्थान पर यह दर्ज किया गया था, वह ख़्याल रखने वालों की स्थिति में होगा। नेटवर्क ने त्वरित रूप से दर्ज किया था। शक्तिशाली बबजूद थाना में अनीता गुर्जा ने बौनापन में किसी भी व्यक्ति को शक्तिशाली नहीं बनाया। एसपी का कहना है कि इस तरह के व्यवहार के व्यवहार के प्रति घोर है, और आकर्षक की अवहेलना का परिचायक हैं। इस क्रम में क्रमादेशित की गई है। निलंबन काल में थाना प्रभारी गुर्जर का मुख्यालय रिजर्व पुलिस लाइन भिंड रहेगा। नियम की जाँच करें।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *