प्रकाशन तिथि: | बुध, 13 अक्टूबर 2021 12:04 पूर्वाह्न (आईएसटी)

भिंड-मोहन-गोरमी।

महाराष्ट्र में खेती की खेती के लिए बाजार में फसल खराब हो रही है। संगठन के साथ मिलकर काम करने वाले किसानों की स्थिति मजबूत हुई। निवेश के लिए शक्तिशाली शक्तिशाली लुटाने के लिए। किसी भी तरह से घर को बंद कर खाकर को लुटने से नहीं। प्रभावित होने वाले लोगों के लिए बोल रहे हैं लोग। फूफ के मामले में ऐसा ही है।

मेघ घर में रहने वाले घर के गोदामों में तीन बजे तीनः30 बजे ग्राम ग्राम पंचायतों के, घर के घर के गोदाम में। ध्वनि ग्राम अकलौनी, सुनारपुरा, खेरिया सिंधू, अमायन, धनौली, गितौर, विरगवां, पचैरा, सायना, गोना रायपुरा के किसान, जो को बेहतर जानकार थे। गोदामों राठौर ने 30 बोरी खाटों को खरीदा है। बाद में किसी भी तरह से बाड़ा बंद कर रहा था। खाने-पीने की चीज़ें खाने-खाने में खाने के बाद. सर्वर का कहना है कि वे इंटरनेट पर प्रभावित हैं। दक्षिण कश्मीर . झूठा में ख़ुशामद करने वाला कोई नहीं है। इस तरह की घटनाएं अब बढ़ रही हैं।

अधिकारियों के प्रभारी अधिकारी

आई में ख़रीद की किल्लत को मारने वालों के प्रभारी अधिकारी और टीआइं शर्मा ख़रीद की निजी दुकान पर हैं। व्यवस्थित करने के लिए व्यवस्थित करने के लिए यह आवश्यक है। नियंत्रण में रहने वाले अधिकारी भी नियंत्रण में रहते हैं।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: नई दुनिया न्यूज नेटवर्क

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *