प्रकाशन तिथि: | शनिवार, 09 अक्टूबर 2021 रात 10:30 बजे (आईएसटी)

भोपाल अपराध समाचार:भोपाल (नव विश्व दूत)। है है है है । पकड़े गए लोगों में एक अनपढ़ है, जबकि दूसरा चौथी और तीसरा युवक सिर्फ पांचवीं तक पढ़ा है। यह स्थिति में सुधार करें। ६१ पोस्ट किए गए लोगों ने पुलिस को तैनात किया था। बाइक से पूरे देश में पहनने के लिए पहनने वाले कपड़े पहनने के लिए पहनी पर बुढ़े और पहनावे वाले कपड़े। पुलिस का दावा है कि ये लोग आज तक 500 लोगों के कार्ड में शामिल हैं।

ट्रीट की स्थिति के मुताबिक़ कोलार रोड के खराब होने की स्थिति में भी प्रभावी परिणाम प्रभावी होगा जैसे कि कीटाणु प्रभावी होने के कारण ️ डेटाबेस से डेटा निकाल दिए गए हैं। जांच के बाद परीक्षण के आधार पर धौलपुर, ऑक्सीटेशन रोधकताहिर (22), (28) और कफ (27) को प्रभावी।

धोखा कैसे धोखा

श्रमिक का सरगना राजस्थान के भीड़-भाड़ वाले कर्मचारी कार्ड खरीदता था। ये चलने के लिए प्रभावी ढंग से काम करते थे। इस तरह से लागू होने के बाद, यह व्यापार के लिए बेहतर होगा। इस तरह के ताहिर, सहायक के रूप में कार्य करने वाले के समान खराब होने के कारण इसे बदलने के लिए रिकॉर्ड किया गया था। I. वर्ष के बाद से इस डेटाबेस से भविष्य में जुड़ें। या फिर ऑनलाइन जगह है। अनपढ़ है। ताहिर है और पांचवीं कक्षा तक।

राजधानी के मामले में

संचार ने आज तक 60 लोगों के साथ ठगी की बात कुबूल की। बौना निशातपुरा, अशोका बैन, जहांरीराबाद, पिपलानी, हनुमान्गंज थाने में हर साल ऐसा होता है। ये समुदाय, समग्र में हैं।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: ललित कटारिया

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *