प्रकाशन तिथि: | बुध, 13 अक्टूबर 2021 06:22 पूर्वाह्न (आईएसटी)

मध्य प्रदेश उपचुनाव : भोपाल। (राजकीय) खंडवा क्षेत्र क्षेत्र सहित पृथ्वीपुर, जोबट और घनत्व क्षेत्र क्षेत्रफल के उपचुनाव के लिए गुरुवार सुबह तीन बजे सदस्यता लें सकते हैं। रिटर्न भरने के बाद रिटर्न भरने की प्रक्रिया की शुरुआत को अंतिम रूप दिया गया। चिन्हों का चिन्ह भी लगाया गया है।

सदस्यता पत्र के लिए सदस्यता पत्र निश्चित हैं। पिछले कल के संकट से बचे रहेंगे। ऋचाओं के आधार पर अध्यात्म के विषय में समस्याएँ स्थायी होंगी।

जय ने की जोबट से…

जप ने अपडेटेड को उपचुनाव में बैठने वाले के रूप में बैठने के लिए उपयुक्त पद के लिए आवेदन किया था। पार्टी के क्षेत्र में महाप्रवक्ता सबनानी ने दैत्याय उपचुनाव में अपने बौखला को रखा है। प्रतयाशी के वे असंदीय भाषा के होते हैं। वे इस तरह से भी कोशिश कर रहे हैं कि वे किसी भी तरह से सुरक्षित हों।

अपराध के खिलाफ़ चेहरे पर हमला करता है। पटेल के कार्यक्रम की समीक्षा करें। एक प्रकार से ऐसा कहा जाता है, जो कि इस प्रकार के संचार वाले सुलोचना रावत के नाम से फेसबुक पर फेक आई आई डी आई जैसा दुष्प्रचार है। प्रदेश के महाराष्ट्र के महा बाजार (मीडिया) के मिड़िया ने कहा कि वीडियो के खेल के आधार पर ऐसा होता है, वह दो फरवरी 2021 का है। जैप ने झूठा शकायात की है।

द्वारा प्रकाशित किया गया था: हेमंत कुमार उपाध्याय

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed