वरिष्ठ अभिनेता नीना आज एक साल की हो गई और अपना विशेष दिन मनाने के लिए, अभिनेता की बेटी, फैशन डिजाइनर और अभिनेत्री मसाबा गुप्ता अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ले गई। जन्मदिन की लड़की की एक शानदार तस्वीर साझा करते हुए, उसने जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं जो इंटरनेट पर दिल जीत रही है।

जबकि का चित्र नीना गुप्ता मसाबा ने अपनी सुंदरता और मासूमियत का सबसे अच्छा चित्रण करते हुए इसे कैप्शन दिया, “उम्र को धता बताते हुए, नियमों को तोड़ना और दुनिया को जो कहना है उसमें कोई दिलचस्पी नहीं है … वह @नीना_गुप्ता है और आज उनका जन्मदिन है। जन्मदिन मुबारक हो माँ ❤️ | : @josephradhik।” एक नज़र देख लो:

इसके तुरंत बाद, ऋतिक रोशन, फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी, कोंकणा सेन, राधिका आप्टे, मिनी माथुर सहित कई बॉलीवुड सितारे ‘बधाई हो’ की अभिनेत्री को शुभकामनाएं देने के लिए टिप्पणी अनुभाग में पहुंचे।

ऋतिक रोशन ने लिखा, “खूबसूरत! जन्मदिन मुबारक हो !” जबकि कोंकणा सेन और राधिका आप्टे नीना के लिए पूरे दिल से देखे गए।

दूसरी ओर, सह-कलाकार आयुष्मान खुराना ने नीना गुप्ता की एक कालातीत पुरानी तस्वीर साझा की है जिसमें लिखा है, “हैप्पी बर्थडे नीनाजी।” अभिनेता गजराज राव ने भी उनके साथ एक रचनात्मक वीडियो साझा किया और कामना की, “नीनाजी, सालगिरा मुबारक।”

इसके अलावा नीना की करीबी दोस्त और दिग्गज एक्ट्रेस हैं सोनी राजदान जन्मदिन की शुभकामना के लिए एक हार्दिक नोट भी लिखा है। दोनों की एक पुरानी तस्वीर के साथ प्रशंसकों का इलाज करते हुए, उन्होंने जन्मदिन की लड़की को बुलाया बीएफएफ और साझा किया, “जन्मदिन मुबारक हो सबसे अच्छा दोस्त हमेशा के लिए। शानदार साल हो। आप ताकत से ताकत की ओर बढ़ें। और जब तक हम कर सकते हैं, तब तक हम अपनी यात्रा जारी रख सकते हैं। ”

नीना गुप्ता वर्तमान में भारत में COVID-19 की दूसरी लहर के बाद से अपने गैर-सेलिब्रिटी पति विवेक मेहरा और बेटी मसाबा के साथ मुक्तेश्वर में अपनी आरामदायक झोपड़ी में समय बिता रही हैं।

काम के मोर्चे पर, नीना गुप्ता को आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा में सह-अभिनीत अर्जुन कपूर, रकुल प्रीत सिंह और अन्य में देखा गया था।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *