हाइलाइट्स

  • मुंबई में शनिवार को मूसलाधार बारिश में हुई घटना में भदोही जिले के एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई और दो घायल हो गए
  • घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया, पूरे गांव में घटना को लेकर शोक व्याप्त है
  • जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र के चकनिरंजन गांव निवासी रामनाथ तिवारी अपने परिवार के साथ मुम्बई के विक्रोली में रहते थे

भदोही
मुंबई में शनिवार को मूसलाधार बारिश में हुई घटना में भदोही जिले के एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई और दो घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पूरे गांव में घटना को लेकर शोक व्याप्त है। जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र के चकनिरंजन गांव निवासी रामनाथ तिवारी अपने परिवार के साथ मुम्बई के विक्रोली में रहते थे और माला-फूल बेचकर अपना गुजारा करते थे।

मूसलाधार बारिश से जमीन में समाया घर

शनिवार की रात मुंबई में हुई मूसलाधार बारिश के कारण विक्रोली के सूर्या नगर स्थित पंचशील चाल में भूस्खलन हो गया और इसी चाल में रामनाथ तिवारी का परिवार रहता था। घटना में रामनाथ (50), उनकी पत्नी कविता (48) और बेटा अंकित तिवारी (24) की दर्दनाक मौत हो गई। घटना में परिवार के दो अन्य सदस्यों के घायल होने की जानकारी मिली है। घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिवार में मातम छा गया।

Mirzapur News: कोरोना लहर थमने के बाद भी नहीं शुरू हो सकी OPD सेवा, प्राइवेट अस्पताल में इलाज करवाने को मजबूर मरीज
गांव में पसरा सन्नाटा

रामनाथ के पिता राजनारायण तिवारी कमाऊ पूत और जवान पोते के असामयिक निधन से बदहवास हो चुके हैं। गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। पास-पड़ोस के परिवारों में चूल्हे तक नहीं जले। लोगों के बीच इसी बात को लेकर चर्चा रही कि अगर रोजगार के लिए उनका परिवार मुंबई न गया होता तो शायद आज सभी सुरक्षित होते। इस घटना से उनका पूरा परिवार उजड़ गया।

भदोहीवासियों में बढ़ी अपनों की चिंता

भदोही जिले से बड़ी संख्या में लोग मुंबई में रहकर अपना जीवन यापन कर रहे हैं। ऐसे में मुंबई में भारी बारिश से हुई घटनाओं में 30 लोगों की मौत की सूचना मिलते ही भदोही वासियों की चिंता बढ़ गई। लोग अपने अपने परिवार के सदस्यों का हाल चाल लेने में जुटे हैं। कई ऐसे परिवार हैं जो मुंबई की भारी बारिश को देखते हुए अपने पारिवारिक सदस्यों को वापस लौट आने के लिए मना रहे हैं।

मुंबई की बारिश ने उजाड़ा UP का एक परिवार, पति-पत्नी और बेटे की मौत

मुंबई की बारिश ने उजाड़ा UP का एक परिवार, पति-पत्नी और बेटे की मौत



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed