ऋषि कपूर तथा नीतू कपूरकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने माता-पिता के साथ अपनी दिनचर्या और पुरानी तस्वीरों के बारे में अपडेट साझा करती नजर आती हैं। हाल ही में, वह उसे ले गई instagram कहानी और साझा विपर्ययण तस्वीर अपने दिवंगत पिता के साथ।

तस्वीर में, अनुभवी अभिनेता को अपनी बेटी के चारों ओर अपनी बाहें लपेटते हुए और एक खुशहाल सेल्फी के लिए पोज़ देते हुए देखा जा सकता है। रिद्धिमा ने दिल के इमोजीस के साथ तस्वीर साझा की। एक नज़र देख लो:

रिद्धिमा ने अपनी मां के साथ एक पुरानी तस्वीर भी साझा की और उल्लेख किया कि वह उसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। तस्वीर में उनके पति को भी दिखाया गया है भारत साहनी. उसने लिखा, “आपको देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता” और नीतू को टैग किया। इस पर नीतू ने जवाब दिया, ‘मी टू’ और उसके बाद हार्ट इमोजी।

रिद्धिमा

इस बीच, रिद्धिमा ने हाल ही में ईटाइम्स के साथ बातचीत की और एक स्टार किड के रूप में एक फायदा पाने की बात कही। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि स्टार किड होने के कारण उन्हें अपना ब्रांड लॉन्च करते समय फायदा हुआ, तो उन्होंने जवाब दिया, “एडवांटेज क्या होता है (क्या फायदा है)? हम नाम के साथ बड़े हुए हैं और हमें इसकी आदत हो गई है। इसके अलावा, जब आप एक ब्रांड शुरू कर रहे होते हैं, तो आपके परिवार के नाम के कारण आपको बहुत सारी आंखें मिल सकती हैं, लेकिन बाद में ब्रांड अपने लिए बोलता है। अगर मुझे एक अभिनेत्री बनना है, तो मुझे बताया जाएगा कि यह दिया गया था क्योंकि मेरा परिवार फिल्मों में है। रणबीर, करिश्मा, करीना स्टार किड्स हैं लेकिन उनके काम ने खुद के लिए बोल दिया है; उनकी सफलता विशुद्ध रूप से उनकी प्रतिभा से आती है। वे सिर्फ इसलिए सुपरस्टार हैं क्योंकि वे जो कर रहे हैं उसमें वे महान हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “चाहे आप एक्टिंग करें या फैशन या कुछ और, यहां तक ​​कि एक स्टार किड को भी जिंदगी में कुछ करना होता है। आप जो कुछ भी करते हैं, लोग उससे बात करने जा रहे हैं, आप जो सबसे अच्छा कर सकते हैं वह है अपना काम करें और इसे बात करने दें। ”

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *