हाइलाइट्स:

  • शाहजहांपुर के थाना खुदागंज क्षेत्र में गर्मी से राहत पाने के लिए तीन दोस्त गर्रा नदी में नहाने गए थे
  • गहरे पानी में डूब कर तीनों दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई
  • तलाशने के बाद तीनों दोस्तों के कपड़े और चप्पल नदी के किनारे मिलीं
  • गोताखोरों की मदद से तीनों के शवों को बाहर निकाला गया। तीन दोस्तों की मौत से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है

शाहजहांपुर
शाहजहांपुर के थाना खुदागंज क्षेत्र में गर्मी से राहत पाने के लिए तीन दोस्त गर्रा नदी में नहाने गए। गहरे पानी में डूब कर तीनों दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई। तलाशने के बाद तीनों दोस्तों के कपड़े और चप्पल नदी के किनारे मिलीं। गोताखोरों की मदद से तीनों के शवों को बाहर निकाला गया। तीन दोस्तों की मौत से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

दीपपुर नई बस्ती के रहने वाले हैं तीनों युवा
दरअसल खुदागंज के दीपपुर नई बस्ती के रहने वाले आसिफ (19) नाजिर (18) और आरिफ (19) नाम के दोस्तों ने गर्मी से निजात पाने के लिए नदी में नहाने का प्रोग्राम बनाया। तीनों दोस्त एक बाइक पर बैठकर पड़ोसी गांव खिरिया के किनारे बह रही गर्रा नदी के किनारे पहुंचे। तीनों ने अपने कपड़े और चप्पल उतार कर नदी के किनारे रख दी, जिसके बाद तीनों ने एक साथ नदी में छलांग लगा दी और कुछ समय बाद इनकी मौत हो गई। जिस जगह पर तीनों लोग डूबे हैं, वहां नदी की गहराई बहुत ज्यादा है।

UP sdm demoted: यूपी में करप्‍शन पर चोट… तीन SDM का ओहदा घटाकर बनाया तहसीलदार, भ्रष्‍टाचार के आरोप साबित
तीन मौते से पूरे गांव में मातम का माहौल
आशंका व्यक्त की जा रही है कि गहरे पानी में डूबने से तीनों की मौत हो गई। घर वालों ने तलाशा तो नदी के पास मिलीं चप्पल और कपड़े जब तीनों युवक घर नहीं लौटे तो परिवार वालों ने उनकी तलाश शुरू की। खोजबीन के बाद नदी के किनारे उनके कपड़े और 3 जोड़ी चप्पल मिलीं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद तीनों शवों को बरामद कर लिया। एक साथ तीन दोस्तों की मौत के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है।

पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शवों को बरामद किया
थाना अध्यक्ष वकार अहमद का कहना है कि, जैसे ही नदी में तीन युवकों के डूबने की सूचना मिली, पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। स्थानीय गोताखोरों की मदद से तीनों शवों को नदी से बाहर निकाल लिया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

शाहजहांपुर में नदी में नहाने गये 3 दोस्तों की डूबने से दर्दनाक मौत, पूरे गांव में मातम

शाहजहांपुर में नदी में नहाने गये 3 दोस्तों की डूबने से दर्दनाक मौत, पूरे गांव में मातम



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *