अजय कुमार, अलीगढ़
अलीगढ़ में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। लोगों ने नगर आयुक्त के गुमशुदमी वाले पोस्टर लगाए हैं। यही नहीं, खोजने वाले को उचित इनाम देने की भी घोषणा की गई है। बता दें कि पिछले तीन महीने से नगर आयुक्त प्रेम रंजन सिंह कार्यालय पर नहीं आ रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, अलीगढ़ में डिजिटल प्लेटफार्म पर नगर आयुक्त प्रेम रंजन सिंह की तलाश का पोस्टर छाया हुआ है। दरअसल, अलीगढ़ नगर निगम के नगर आयुक्त लगभग 3 माह से अपने कार्यालय और जनता से दूर हैं, जबकि उनके 3 महीने से लापता चलने के बावजूद भी अलीगढ़ के बड़े आला अधिकारी और जनप्रतिनिधि मौन हैं, इसलिए लोगों ने उनकी तलाश और सूचित कर बताने वाले व्यक्ति को उचित इनाम भी देने की घोषणा की है।

डॉक्टर भाभी ने कहा था नपुंसक…क्लिनिक में घुसकर की हत्या, फिर थाने में सरेंडर
खूब वायरल हो रहा पोस्टर
वायरल पोस्टर में कहा गया है कि अलीगढ़ महानगर में गंदगी के ढेर लगे हुए हैं तो नहीं लोगों को पीने के लिए पानी भी नहीं मिल रहा है, जबकि शहर की सड़कों और गलियों में गंदे पानी का भराव हो चुका है। जिसके चलते अलीगढ़ की जनता और हम सब आपके पिछले 3 महीने से कार्यालय में ना मिलने के चलते बहुत दुखी हैं। इसके साथ ही वायरल पोस्टर पर लिखा है.. हे मान्यवर नगर आयुक्त! ऐसे में आप जहां कहीं भी हों तत्काल अपने कार्यालय में लौट आइए, क्योंकि आपके जाने से महानगर की जनता बहुत ही परेशान है। अलीगढ़ शहर के सभी निवासी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed