हाइलाइट्स

  • पति का आरोप- पत्नी मानसिक उत्पीड़न कर रही है
  • निकाह के कुछ दिन तक सब कुछ ठीक-ठाक चला
  • पत्नी को लेने ससुराल गया तो परिजनों ने भगा दिया

अभिषेक पचौरी, अलीगढ़
यूपी के अलीगढ़ जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक इमाम के दाढ़ी नहीं कटवाने पर पत्नी उसे मायके छोड़ कर चली गई। पीड़ित इमाम का कहना है कि पत्नी ने उसके खिलाफ तीन तलाक, दहेज उत्पीड़न और शारीरिक शोषण का झूठा मुकदमा भी दर्ज करा दिया है।

अकराबाद थाना क्षेत्र के पिलखना निवासी जलालुद्दीन एक मस्जिद में इमाम हैं। 6 जून 2020 को उनका निकाह छर्रा थाना क्षेत्र के सतनापुर गांव निवासी इमामुद्दीन की पुत्री बीना से हुआ था। निकाह के कुछ दिन तक सब कुछ ठीक-ठाक चला। उसके बाद दोनों में अनबन शुरू हो गई।

जलालुद्दीन का आरोप है कि उसकी बीवी दाढ़ी कटवा कर मॉडल लड़कों की तरह रहने के लिए बोलने लगी। वो एक मस्जिद का इमाम हैं, इसलिए दाढ़ी नहीं कटवा सकते। पत्नी को धार्मिक कार्यों का वास्ता देकर समझाने का भी काफी प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी।

जलालुद्दीन के अनुसार, 17 अक्टूबर को उसकी पत्नी अपने भाइयों के साथ मायके चली गई, जब कई दिन बीत जाने के बाद वो घर नहीं लौटी तो इमाम पत्नी को लेने ससुराल भी गया, लेकिन ससुराल वालों ने उसके साथ गाली-गलौज की।

UP Chunav 2022: सहारनपुर की सियासत का है अलग मिजाज, चुनाव में लहर नहीं… यहां चलता है चेहरा
पीड़ित इमाम का कहना है कि मायके वालों ने उसके खिलाफ तीन तलाक और दहेज उत्पीड़न का झूठा मुकद्दमा दर्ज करा दिया है और उसकी पत्नी उसका मानसिक उत्पीड़न कर रही है। इसकी शिकायत लेकर पीड़ित इमाम बुधवार को सिविल लाइन थाना इलाके में स्थित एसएसपी कार्यालय पर अधिकारियों से मिलने के लिए पहुंचा था, लेकिन उसकी अधिकारियों से मुलाकात नहीं हो सकी।

76297074



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *