| Lipi | Updated: Oct 13, 2021, 2:10 AM

Dalit Woman Raped in Barmer: बाड़मेर में एक दलित महिला के साथ घर में घुसकर रेप का शर्मनाक मामला सामने आया है। महिला की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने रेप के आरोपी कांस्टेबल (police constable) की जमकर पिटाई की है।

 

हाइलाइट्स

  • दलित महिला के घर मे घुसकर किया दुष्कर्म
  • महिला के चिल्लाने पर परिजनों ने कॉन्स्टेबल को पकड़कर की धुनाई
  • आरोपी कांस्टेबल सुल्तानसिंह का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज
  • पीड़िता ने शिव थाने में रेप और एससी-एसटी एक्ट के तहत करवाया मामला दर्ज

बाड़मेर

भारत-पाकिस्तान सीमा पर बसे सरहदी बाड़मेर में एक बार फिर खाकी दागदार हुई है। दलित विवाहिता के घर मे घुसकर कांस्टेबल ने दुष्कर्म करने की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी कांस्टेबल के पकड़े जाने पर उसकी पिटाई भी की गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने घायल कांस्टेबल को पीड़िता के घर से छुड़ाकर प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

दलित युवक की हत्या मामला: परिवार से मिलेगा अनुसूचित जाति आयोग का दल, विजय सांपला की अध्यक्षता में होगी बात
मामला शिव थाना क्षेत्र का है। यहां एक विवाहिता के घर पुलिसकर्मी ने घुसकर दुष्कर्म किया है। बाड़मेर पुलिस के इस कांस्टेबल के साथ विवाहिता के घरवालो ने पहले तो इस कांस्टेबल की जमकर धुनाई की और फिर पुलिस को सौंप दिया। कांस्टेबल को पुलिस ने बाड़मेर जिला मुख्यालय के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है।
दलित युवक हत्याकांड पर भाजपा पर भड़के गहलोत, कहा-ऐसे मूर्ख लोग इनके पदाधिकारी बन गए हैं जिन्हें सेंस नहीं
मामले को लेकर पीड़िता की रिपोर्ट पर बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनन्द शर्मा ने उप अधीक्षक आनंद सिह को पूरे मामले की जांच सौप दी है। पीड़िता ने कांस्टेबल सुल्तान सिह पर रात 2 बजे घर मे घुसकर दुष्कर्म करने, जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने का मामला दर्ज करवाया है। परिजनों ने पुलिस कांस्टेबल की जमकर धुनाई भी की।

हनुमानगढ़ दलित हत्याकांड पर गहलोत ने पूनियां पर निकाली भड़ास, बीजेपी वालों को बताया मूर्ख, सुनें- पूरा बयान

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के मुताबिक बाड़मेर पुलिस के शिव थाने के कांस्टेबल सुल्तान सिह पर एक विवाहिता को अकेली देखकर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। घर में घुसकर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है। वहीं विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने के दौरान उसके चिल्लाने पर उसके घरवालों ने पुलिस कांस्टेबल की जमकर धुलाई की। कांस्टेबल को घायल अवस्था मे राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व ही प्रदेश में खाकी शर्मसार हुई थी जहां DSP एवं महिला कांस्टेबल का अश्लील वीडियो वायरल हुआ था।

Viral Video: हनुमानगढ़ के बाद अब जालोर में दलित युवक से मारपीट, वीडियो वायरल होने पर केस दर्ज

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : police constable rapes woman in barmer rajasthan
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *