हाइलाइट्स

  • घर में घुस कर युवक की पीट पीट कर हत्या, घटना के वक्त घर में अकेला था युवक
  • गांव के कुछ लड़कों से मृतक का हुआ था झगड़ा
  • एसएसपी ने कहा- रोड रेज के कारण हुई हत्या, चार लोग हिरासत में

दरभंगा
दरभंगा के मनीगाछी थाना इलाके में एक युवक केशव चौधरी की घर में घुस कर कुछ लोगों ने पीट पीट कर हत्या कर दी। आरोपियों ने हत्या के बाद शव को आत्महत्या का रूप भी दे दिया। शव को देखने के साथ मृतक के शरीर पर मारपीट के निशान ने यह बात साबित कर दिया कि मामला आत्महत्या का नहीं बल्कि हत्या का है। हत्या का आरोप पड़ोस के ही लोगों पर लगा है। पुलिस ने तत्काल हत्या के आरोपी चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

रोड रेज में हुई हत्या: एसएसपी
दरभंगा के एसएसपी बाबू राम ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि रोड रेज़ के कारण यह हत्या की गई है। रविवार देर रात मृतक के साथ गांव के ही कुछ लोगों से मारपीट हुई थी। उसके कुछ देर के बाद युवक का शव घर में पाया गया था। जिस युवक की हत्या हुई वह घर में अपनी मां के साथ रहता था। लेकिन घटना के समय घर में उसकी मां नहीं थी। घटना में कुल पांच लोग शामिल थे। जिसमें से चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है।

गला घोंट की हत्या, फिर घर में टांग दिया शव: मृतक का भाई
वहीं दरभंगा शहर से गांव पहुंचे मृतक के भाई चन्दन कुमार ने बताया कि उसके भाई की लोगों ने घर में घुसकर न सिर्फ जमकर पिटाई की बल्कि उसके भाई का गला घोंट कर हत्या कर दी और शव को घर में टांग कर आत्महत्या जैसा रूप देने की कोशिश की गई। उन्होंने बताया कि जानकारी के अनुसार, उसके मृतक भाई ने जब पड़ोस वाले के बाइक पर बैठा तब बाइक गिर गया। बाद में लोगों ने उसके भाई की पिटाई की। बाद में इन्हीं लोगों ने घर में घुस कर उसके भाई की हत्या कर दी।

पोस्टमार्टम के बाद युवक के शव को ले जाते घरवाले



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *