प्रणय राज,नालंदा
बिहार के नालंदा जिला के राजगीर थाना क्षेत्र के कुंड के समीप जरा देवी मंदिर के पास हुए सड़क हादसे में चार युवकों की मौत हो गई। सभी मृतक राजगीर के ही रहने वाले थे। मौके पर पहुंची राजगीर पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


मृतक के परिजनों ने बताया कि आज सुबह पिकनिक मनाने के लिए सभी दोस्त एक साथ घर से बाहर निकले थे। दोपहर बाद राजगीर पुलिस की ओर से सूचना दी गई कि कुछ युवकों का एक्सीडेंट हो गया है। उन्हें राजगीर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जब अस्पताल पहुंचकर देखा तो तीन युवक की मौत हो चुकी थी। वहीं चौथे युवक को बेहतर इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत गई।

आज ही मिला था बाइक का नंबर
बताया जाता है कि राजगीर निवासी दीपू ने नई मोटरसाइकिल खरीदी थी और आज ही गाड़ी का नंबर मिला था। उसी बाइक से दीपू कुमार, राजन, राजू और शैलेश सवार होकर गया से लौट रहे थे। उसी दौरान राजगीर के जरा देवी मंदिर के समीप विपरीत दिशा से आ रही बस ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही 3 युवकों की मौत हो गई।

हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार
घटना के बाद अस्पताल पहुंचे परिजन की चीख-पुकार मच गई। राजगीर थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भिजवा दिया गया है।

हादसे का शिकार हुई बाइक



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *