हाइलाइट्स

  • गैंगरेप से थर्राया सीएम नीतीश का गृह जिला
  • नालंदा पुलिस ने 6 आरोपियों को दबोचा
  • मंगलवार की सुबह अंजाम दी गई शर्मनाक वारदात
  • शौच के लिए निकली लड़की को उठाकर गैंगरेप

प्रणय राज, नालंदा:
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गृह जिला नालंदा गैंगरेप की वारदात से थर्रा उठा। यहां 14 साल की एक बच्ची के साथ गैंगरेप की शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया गया है। ये सबकुछ नालंदा जिले के बेन थाना इलाके में हुआ है।

गांव के ही युवकों पर आरोप
नालंदा जिले के एक गांव में एक 14 वर्षीय किशोरी साथ सामूहिक गैंगरेप की वारदात अंजाम दी गई है। गैंगरेप का आरोप गांव के ही 6 युवकों के ऊपर लगा है। इस दौरान पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Muzaffarpur News : बिहार में तालिबान जैसी क्रूरता का वीडियो, मुजफ्फरपुर में भीड़ ने प्रेमी जोड़े को पीटा

घर से बाहर निकलते ही युवकों ने उठाया
थानाध्यक्ष जयकिशन कुमार ने बताया कि मंगलवार की सुबह किशोरी शौच के लिए गयी थी । इसी बीच पहले से घात लगाए गांव के ही 6 युवकों ने उसे उठा लिया। इसके बाद उसका मुंह बंद कर पास के एक मकान में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जब काफी देर तक किशोरी घर नहीं लौटी तो परिजन खोजबीन करने लगे तो वह गांव के ही एक मकान में बेहोशी के हालत में मिली।

Bihar Flood : दरभंगा में बाढ़ के पानी ने तोड़ डाला मजबूत पुल… देखिए वीडियो

होश में आते ही लड़की ने बताया सबकुछ
किशोरी ने होश में आते ही किसी तरह से गांव के ही 6 युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया। इसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसी बीच किशोरी को मेडिकल जांच के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया।
Bihar Politics : राजनीतिक ठौर की तलाश में शॉटगन, TMC के बाद JDU नेता से मुलाकात के बाद अटकलें तेज
गिरफ्तार आरोपियों के नाम रामप्रवेश प्रसाद, सूरज मांझी, शंकर मांझी, रोहित मांझी , पंजाबी मांझी, बीरू मांझी हैं। घटना के बाद गांव में तनाव पसर गया है। पुलिस एहितयात के तौर पर गांव में कैम्प कर रही है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *