हाइलाइट्स

  • बिहार में गर्भवती महिला से गैंगरेप की शर्मनाक वारदात
  • दो आरोपियों गोलू चौहान और लालजी चौहान को पुलिस ने दबोचा
  • पीड़िता के दो बच्चों के सामने किया गया दुष्कर्म
  • गर्मी के कारण घर के खुले दरवाजे का आरोपियों ने उठाया फायदा

बक्सर:
बक्सर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार व रविवार की दरमियानी रात को 22 वर्षीय गर्भवती महिला से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। बक्सर की एक अदालत ने रविवार को दो आरोपियों गोलू चौहान (20) और लालजी चौहान (19) को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

बच्चों के सामने गर्भवती से गैंगरेप
पुलिस ने कहा कि महिला के दो नाबालिग बच्चों जिनमें एक बेटा और एक बेटी है, उनके सामने रात एक बजे आरोपियों ने गैंगरेप की शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया। दोनों बच्चों की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को खबर कर दी। इसके बाद वहां से आरोपी फरार हो गए। लेकिन पुलिस ने इसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
Hooch Tragedy : पश्चिम चंपारण में जहरीली शराबकांड की खुल रही परतें, आंख की रोशनी गंवा चुके चार पीड़ितों ने खोले बड़े राज
महिला थाने में दर्ज कराई गई FIR
इस शर्मनाक वारदात की FIR बक्सर के महिला थाने में दर्ज कराई गई है। महिला थाना प्रभारी नीतू प्रिया ने कहा कि ‘गैंगरेप के दौरान आरोपी गोलू ने महिला को पकड़ रखा था जबकि दूसरे आरोपी लालजी ने महिला का गला दबा रखा था ताकि वो चिल्ला न सके। गर्मी के कारण महिला के घर का मेन गेट खुला था। इसी का फायदा उठाकर दोनों आरोपी घर में घुसे और महिला के साथ दुष्कर्म किया। स्थानीय अस्पताल में पीड़ित महिला की मेडिकल जांच कराई गई है और रिपोर्ट का इंतजार है।’

Chamki Fever Death : बिहार में चमकी बुखार ने ली 10वीं जान, मुजफ्फरपुर के पारू में सबसे ज्यादा कहर
पति रोजगार के लिए दूसरे राज्य में
महिला थाना प्रभारी नीतू प्रिया के मुताबिक ‘महिला अपने दो बच्चों के साथ गांव में अकेली रहती है क्योंकि उसका पति दूसरे राज्य में एक निजी कारखाने में काम करता है।’ वहीं सदर डीएसपी गोरख राम ने कहा कि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि आरोपी ने महिला को पहले भी परेशान किया था या नहीं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने घटना की गहराई से जांच शुरू कर दी है।

(नोट- यौन उत्पीड़न से संबंधित मामलों पर सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के अनुसार पीड़िता की निजता की रक्षा के लिए उसकी पहचान का खुलासा नहीं किया गया है)



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *