हाइलाइट्स

  • जनसंख्या नियंत्रण कानून पर बीजेपी विधायक का वीडियो वायरल
  • सिंगरौली से बीजेपी के विधायक हैं रामल्लू वैश्य, तीसरी बार जीते हैं चुनाव
  • रामलल्लू वैश्य के हैं नौ बच्चे, कहा- ये सब कुछ भगवान की इच्छा से हुआ
  • उन्होंने कहा कि मैं जनसंख्या नियंत्रण कानून का समर्थन करता हूं


सिंगरौली

जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर पूरे देश में बहस छिड़ी है। एमपी में भी बीजेपी के नेता इस कानून की वकालत कर रहे हैं। सिंगरौली जिले से बीजेपी विधायक रामलल्लू वैश्य (Singrauli BJP MLA Ramlallu Bais) का एक वीडियो सामने आया है। विधायक इस वीडियो में जनसंख्या नियंत्रण कानून की वकालत रहे हैं। वहीं, खुद के नौ बच्चे (Ramlallu Bais Father Of Nine Children) पर जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ये भगवान की इच्छा से हुआ है।

बीजेपी विधायक रामलल्लू वैश्य ने कहा कि 1990 के बाद मेरे बच्चे नहीं हुए हैं। मैं 78 साल का हूं। भगवान की इच्छा से ये सब हुआ है। मेरे वश में नहीं है। उन्होंने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण कानून अगर आज आता है तो सभी लोगों के ऊपर लागू होगा। रामलल्लू वैश्य सिंगरौली से तीन बार के विधायक हैं।

जनसंख्या नियंत्रण बिल पर बोले दिग्विजय सिंह, इसमें नया क्या है

उन्हें यह भी कहते हुए सुना गया है कि ‘एक बात कहना चाहेंगे, खाली हिंदुओं पर आप थोपेंगे, मुसलमानों को नहीं कहेंगे सीधे-सीधे तो क्यों रुकेगी जनसंख्या? यदि उनको रोक लेते आप तो हम भी रुक जाते।

UP Population Control Policy: जनसंख्या नीति पर योगी को शिवसेना का समर्थन, पर साथ में ये नसीहत भी दी

वहीं, हमारे सहयोगी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बीजेपी विधायक रामलल्लू वैश्य ने कहा कि एक बार बिल आ जाने दीजिए, उसके बाद हम कुछ कहने की स्थिति में होंगे। अगर हमसे लोग पूछेंगे तो हम यहीं कहेंगे कि मैं जनसंख्या नियंत्रण कानून का समर्थन करता हूं।

तीन महीने पहले शादी, कार के लिए तीन लाख रुपये की डिमांड, नहीं दिए तो पति ने पिला दिया तेजाब

वहीं, मुस्लिमों के बारे में प्रतिक्रिया पर रामलल्लू वैश्य ने कहा कि मेरे बयान को लोग गलत समझे हैं। मेरा मतलब है कि देश में कानून सभी के लिए बराबर है। चाहे वह हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई हो। वहीं, उन्होंने कहा कि लोगों ने मुझसे पूछा कि आपके नौ बच्चे हैं, कैसे इसको कंट्रोल करेंगे। मैंने उनसे कहा कि 1990 के बाद मेरा कोई बच्चा नहीं है। इसके तीस साल हो गए हैं।
छत्तीसगढ़ के CM बघेल ने बीजेपी को याद दिलाया संजय गांधी का नसबंदी अभियान, बोले- विरोध न होता तो काबू में होती आबादी
उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहता हूं कि कानून सबके लिए बराबर हो। मैं इसका समर्थन करता हूं। गौरतलब है कि विंध्य क्षेत्र में कई ऐसे विधायक हैं, जिनके तीन से ज्यादा बच्चे हैं।

pjimage - 2021-07-21T102614.015



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed