हाइलाइट्स

  • बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट
  • 20 नेताओं की सूची में पहले नंबर पर वीडी शर्मा का नाम
  • सीएम शिवराज, उना भारती और कैलाश विजयवर्गीय के नाम भी शामिल
  • ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम दसवें नंबर पर

भोपाल
BJP Star Campaigners for Bypolls : बीजेपी ने 30 अक्टूबर को प्रदेश में होने वाले उपचुनावों के लिए अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। 20 नेताओं की लिस्ट में पहले नंबर पर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का नाम है। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) इस लिस्ट में पहले की तरह दसवें नंबर पर हैं। पिछले साल नवंबर में 28 विधानसभा सीटों के लिए हुए उपचुनाव में भी सिंधिया स्टार प्रचारकों की लिस्ट में दसवें नंबर पर थे। तब कांग्रेस ने इसको लेकर उन पर तंज कसा था।

शनिवार शाम को जारी की गई स्टार प्रचारकों की सूची में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan), प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, पार्टी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, सचिव ओमप्रकाश धुर्वे, सह कोषाध्यक्ष सुधीर गुप्ता, अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालसिंह आर्य, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत और सह संगठन महामंत्री हितानंद के नाम शामिल हैं। सिंधिया के अलावा केंद्रीय मंत्रियों में नरेन्द्र सिंह तोमर, प्रहलाद पटेल, फग्गनसिंह कुलस्ते, वीरेन्द्र कुमार खटीक और धर्मेन्द्र प्रधान को भी इसमें जगह मिली है। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti), प्रदेश शासन के मंत्री गोपाल भार्गव, नरोत्तम मिश्रा और सांसद राकेश सिंह को भी इसमें शामिल किया गया है।

एमपी में 30 अक्टूबर को खंडवा लोकसभा और जोबट, रैगांव तथा पृथ्वीपुर विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव होने हैं। कांग्रेस ने एक दिन पहले ही इसके लिए अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी थी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *