बुलंदशहर
यूपी के बुलंदशहर में तीन तलाक पीड़ित महिला की 10 साल की मासूम की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने पिता समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

अगौता थाना क्षेत्र के जोलीगढ़ गांव में 19 सितंबर को 10 साल की मासूम की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। मासूम की हत्या के मामले में मृतका की मां शबनम ने 7 लोगों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें पति और देवर को नामदर्ज कराया था।

मामले में बुलंदशहर निवासी मुज्जमिल, मुजाहिद, मुदस्सिर, फरियाद ,इन्साद, हामिद अली, आरिफ के खिलाफ एफआईआर कराई गई थी। घटना के आरोपी मुजम्मिल और आमिर को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। आमिर की निशानदेही पर उसके खून से सने कपड़े एवं मृतक बच्ची का फोन भी चांमड के पास ईंख के खेत और छुरी उसके घर से बरामद हुई है।

8 हजार का दिया था लालच
एसएसपी संतोष कुमार का कहना है कि मृतका के पिता ने अपनी पत्नी से तलाक लेने के लिए हत्या की साजिश रची थी। मुजाहिद को यह सलाह दी थी कि लड़की सबा की हत्या कर देते हैं तो शबनम घर और गांव छोड़कर जा सकती है। योजना के तहत बच्ची की मां शबनम की अनुपस्थिति में आमिर के घर की दीवार कूदकर हत्या कर दी गई। सबा की छुरी से गला काटकर और हथौड़ी से वार किया गया था। मुदस्सिर ने आमिर को बच्ची की हत्या के लिए 8,000 रुपये का लालच दिया था।

Bulandshahr News: OLX पर चोरी के वाहनों की मंडी, बुलंदशहर पुल‍िस ने चार को दबोचा, 24 बाइकें बरामद
पुलिस को 4 नाम मिले गलत

आरोपी मुजम्मिल और उसकी पत्नी शबनम के बीच पहले से ही विवाद चल रहा था। तलाक के बाद दोनों अलग रह रहे थे। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला ने अपनी बेटी की हत्या के मामले में 7 लोगों को नाम दर्ज किया गया था। जिसमें 4 लोगों के नाम गलत पाए गए। पति, देवर और एक अन्य साथी को गिरफ्तार किया गया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *