मेरठ
ऑन डिमांड कार चोरी करने वाले इंटरस्टेट गिरोह का खुलासा करते हुए मेरठ पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से तीन लग्जरी कार बरामद की गई हैं। यह गिरोह दिल्ली, राजस्थान और एनसीआर से 100 वाहन चुरा चुका है। चोरी किए गए वाहन का चेसिस और इंजन नंबर बदल कर उसे बेच दिया जाता था। गिरोह के मास्टरमाइंड समेत तीन फरार सदस्यों की तलाश की जा रही है।

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने पुलिस लाइन में बताया कि पुलिस ने चेकिंग के दौरान सोतीगंज निवासी अजहरुद्दीन उर्फ अज्जू को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से 3 लग्जरी कारें बरामद की गई हैं। एसपी सिटी ने बताया कि जयपुर निवासी रामपाल से डिमांड मिलने पर अज्जू और उसके साथी दिल्ली,राजस्थान और एनसीआर से कार चुराते थे।

जयपुर निवासी रामपाल और सद्दाम चोरी के वाहन पर कबाड़ वाहन की नंबर प्लेट लगाकर उसे जयपुर ले जाते थे। वहां इन वाहनों का चेसिस और इंजन नंबर चेंज कर इन्हें बेच दिया जाता था। वाहन बेचने से मिले पैसों का गिरोह के सभी सदस्यों में बंटवारा किया करता था। एसपी सिटी ने बताया कि अब तक यह गिरोह 100 चोरी कर उन्हे बेच चुका है।

हाल ही में मेरठ के ब्रहमपुरी थाना क्षेत्र में चोरी के एक वाहन का बेचने के दौरान इनका एक साथी मोहसिन पकड़ा गया था, जो अभी जेल में है। गिरोह के जयपुर निवासी रामपाल और सद्दाम एवं मेरठ के किठौर का रहने वाला आफताब फरार हैं। इनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

पुलिस की गिरफ्त मेंआरोपी



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *