धौलपुर. सामाजिक सरोकारों एवं राष्ट्रीय अभियानों की जन जागृति के लिए समर्पित सीआरसी ग्रुप के 5 सदस्यों का दल सोमवार को लद्दाख के लिए रवाना हुआ। राष्ट्रीय कार्यक्रम पर्यावरण संतुलन, वृक्षारोपण, सड़क सुरक्षा, स्वच्छता अभियान एवं जल है तो कल है आदि

By: Naresh

Published: 19 Jul 2021, 10:41 PM IST

राष्ट्रीय अभियानों की जनजागृति को के लिए लद्दाख रवाना हुए सीआरसी के सदस्य
-यात्रा के दौरान गांव-गांव, ढाणी-ढाणी जाएंगे दल सदस्य

धौलपुर. सामाजिक सरोकारों एवं राष्ट्रीय अभियानों की जन जागृति के लिए समर्पित सीआरसी ग्रुप के 5 सदस्यों का दल सोमवार को लद्दाख के लिए रवाना हुआ। राष्ट्रीय कार्यक्रम पर्यावरण संतुलन, वृक्षारोपण, सड़क सुरक्षा, स्वच्छता अभियान एवं जल है तो कल है आदि ेअभियानों की जागृति के लिए 10 दिवसीय जन जागृति यात्रा करेंगे। इस दारूैरान धौलपुर टू लद्दाख के लिए क्लब के वरिष्ठ सदस्य मोहन वर्मा के नेतृत्व में अन्य साथी पिन्टू खान, उपेंद्र त्यागी, अब्दुल खान एवं बिट्टू शर्मा को रवाना किया।
इस अवसर पर एक्सप्रेस क्लब अध्यक्ष अतुल कुमार भार्गव ने कहा कि सामाजिक सरोकारों एवं राष्ट्रीय अभियानों की जनजागृति में सीआरसी ने राज्य में विशिष्ट पहचान को स्थापित किया है। वरिष्ठ पदाधिकारी मनोज राना ने कहा कि क्लब सदस्यों ने दुर्गम पहाड़ी इलाकों जहां आज भी रास्ते के एप्रोच की स्थिति सामान्य नहीं है, ऐसे स्थानों का चयन कर जन जागृति का जो बीड़ा उठाया है। वह प्रशंसा योग्य है। क्लब अध्यक्ष जितेंद्र सिंह रजौरिया ने कहा कि सदस्य समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी को बखूबी समझते हैं। दल का नेतृत्व कर रहे वर्मा ने बताया कि 10 दिवसीय इस जन जागृति यात्रा में क्लब के 5 सदस्य धौलपुर से लद्दाख फिर वापस धौलपुर यात्रा समाप्ति तक देश के 7 राज्यों राजस्थान, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, दिल्ली, पंजाब, जम्मू, हिमाचल प्रदेश व दो केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख एवं चंडीगढ़ के विभिन्न ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में जन जागृति का संदेश देकर लगभग 4 हजार किलोमीटर से अधिक की यात्रा तय करेंगे।
संचालन रंजीत दिवाकर एडवोकेट ने किया। इस अवसर पर क्लब सदस्य चंद्रमोहन त्रिवेदी, मुकेश राना, गौतम गोस्वामी आदि उपस्थित थे।













Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed