दुर्घटना के मामले में चल रहा था फरार

By: Satya

Published: 19 Jul 2021, 10:15 PM IST

शाहपुरा पुलिस की कार्रवाई

शाहपुरा। शाहपुरा थाना पुलिस ने सोमवार को 9 साल से फरार चल रहे एक स्थायी वारंटी को गिरफ्तार किया है। आरोपित दुर्घटना के मामले में फरार चल रहा था। गिरफ्तार आरोपित कमल कुमार कोलवा थाना इलाके के कुंडल गांव का रहने वाला है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकुंवार कस्वां ने बताया कि जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा के निर्देश पर वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए जिले में अभियान चलाया हुआ है। अभियान के तहत दुर्घटना के मामले में फरार कमल कुमार को गिरफ्तार करने के लिए डीएसपी सुरेंद्र कृष्णिया के सुपरविजन में सब इंस्पेक्टर रामकुंवार, हैड कांस्टेबल गोपाल लाल, कांस्टेबल धर्मवीर व महावीर की पुलिस टीम गठित की गई। गठित टीम ने आरोपित कमल कुमार को गिरफ्तार कर लिया। 

दुर्घटना का मामला दर्ज

शाहपुरा। शाहपुरा पुलिस थाने में सोमवार को सडक़ दुर्घटना का मामला दर्ज हुआ है। सब इंस्पेक्टर रामकुंवार ने बताया कि खोरी गांव निवासी जगदीश यादव ने मामला दर्ज करवाया है कि 8 जुलाई को उसका भतीजा रामनरेश यादव मोटरसाइकिल लेकर खोरी गांव से घासीपुरा की तरफ जा रहा था। रास्ते मे शेरपुरा की ओर से तेज गति में आ रही कार ने बाइक को टक् कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बहू ने ससुर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला कराया दर्ज

जयपुर। जिले के एक पुलिस थाना इलाके में एक महिला ने अपने ससुर पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि पीडिता ने मामला दर्ज कराया है कि शादी के बाद से उसका ससुर अश्लील बातें करने लगा था। एक दिन घर मे अकेली देख कर आरोपी ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी ने रिश्तेदारी में भी उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।













Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *