नोएडा
दादरी कोतवाली एरिया के ओमीक्रॉन-1 सेक्टर स्थित स्कॉलर होम स्कूल के पास गुरुवार रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश समेत तीन को गिरफ्तार किया है, जबकि एक साथी फरार होने में कामयाब रहा।
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पकड़े गए बदमाशों ने बुधवार रात एक ड्राइवर को गनप्वाइंट पर लेकर कार लूटी थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि कार लूट के आरोपी घोड़ी-बछेड़ा गांव के पास आने वाले हैं। सूचना पर पुलिस ने ओमीक्रॉन-1 सेक्टर के पास चेकिंग शुरू कर दी। उसी दौरान पुलिस को वैगनआर कार आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया।

आरोप है कि ड्राइवर ने बैरियर को टक्कर मारकर भागने का प्रयास किया। एडीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि पुलिस से घिरता देख बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई के दौरान मुजफ्फरनगर निवासी बदमाश अफजाल गोली लगने से घायल हो गया। वहीं, अन्य बदमाश भाग खड़े हुए। पुलिस ने कांबिंग के दौरान दो और बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इनका एक साथी मौके से भागने में कामयाब रहा।

Noida News: डॉक्टर को युवक से मास्क लगाने लिए कहना पड़ा महंगा, अभद्रता के बाद की फायरिंग
कांबिंग के दौरान पकड़े गए बदमाशों की पहचान पुलिस ने मेरठ के सरधना निवासी मेराजुद्दीन और हापुड़ के बहादुरगढ़ निवासी असलम के रूप में की है। बदमाशों से लूटी गई वैगनआर कार, तंमचा, कारतूस और 2 चाकू मिले हैं। एडीसीपी का कहना है कि यह कार बदमाशों ने बुधवार रात घोड़ी-बछेड़ा गांव के पास ड्राइवर को बधंक बनाकर लूटी थी। घायल बदमाश पहले भी उत्तराखंड से जेल जा चुका है। असलम भी उत्तराखंड से ट्रैक्टर चोरी के मामले में जेल जा चुका है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *