घाड़ थाना क्षेत्र के चंदवाड़ में शराब माफिया की ओर से लकडिय़ों एवं सरियों से हमलाकर युवक को घायल सहित आए दिन लोगों को परेशान करने से आक्रोशित ग्रामीण रविवार को घाड़ थाने पहुंचेे और शराब की दुकान हटाने सहित आरोपी युवकों के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर प्रदर्शन व नारेबाजी की।

दूनी. घाड़ थाना क्षेत्र के चंदवाड़ में शराब माफिया की ओर से शनिवार रात लकडिय़ों एवं सरियों से हमलाकर युवक को घायल सहित आए दिन लोगों को परेशान करने से आक्रोशित ग्रामीण रविवार को घाड़ थाने पहुंचेे और शराब की दुकान हटाने सहित आरोपी युवकों के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर प्रदर्शन व नारेबाजी की।

इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने चार आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर दुकान हटाने को लेकर दिए ज्ञापन पर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीण प्रदर्शन समाप्त कर घर लौटे। कल्याणपुरा निवासी युवक भगवान जाट के साथ लकडिय़ों एवं सरियों से मारपीट के बाद एकत्रित हुए दर्जनों ग्रामीण घाड़ पुलिस थाने पर पहुंचे ओर शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने एवं गांव के मुख्य मार्ग पर लगी अवैध शराब की दुकान हटाने की मांग को लेकर प्रदर्शन व नारेबाजी करने लगे।

पुलिस ने मारपीट के नामजद आरोपी चंदवाड़ निवासी हसंराज मीणा सहित चार के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर शराब की अवैध दुकान हटवाने को दिए ज्ञापन पर कार्रवाई का आश्वासन दिया। ग्रामीणों ने बताया की शनिवार देर रात कल्याणपुरा निवासी भगवान जाट आयोजित समारोह से घर लौट रहा था।

इसी दौरान चंदवाड़ गांव स्थित मुख्य मार्ग पर मौजूद नामजद आरोपी चंदवाड़ निवासी हसंराज मीणा सहित चार आरोपी ने उसके साथ लकड़ी एवं सरियों से हमलाकर दिया। सूचना पर परिजन एवं ग्रामीण उसे दूनी अस्पताल लेकर गए मगर हालत गंभीर होने पर परिजन उसे देवली स्थित निजी अस्पताल लेकर गए जहां उसका उपचार चल रहा है।

इधर, युवक पर हुए हमले के बाद चंदवाड़ के ग्रामीणों में आक्रोश उत्पन हो गया। ग्रामीणों ने बताया की शराब माफिया ने मुख्य मार्ग पर अवैध शराब की दुकान खोल रखी है, इसके चलते ग्रामीणों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है। माफिया के लोग आए दिन स्थानीय लोगों से मारपीट करते रहते है, इससे उनका देर-सवेर बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है।













Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *