Divisional commissioner saw the work of administration in the campaign with the villages

संभागीय आयुक्त ने भोपुर में किया शिविर का निरीक्षण

63 को मिले आवासीय पट्टे 66 को जारी किए जॉब कार्ड

निसूरा. भोपुर गांव में शुक्रवार को आयोजित प्रशासन गांव के संग अभियान में संभागीय आयुक्त पीसी बैरवाल ने जायजा लिया। उन्होंने आमजन से शिविर का लाभ उठाने की अपील की। साथ ही सरकार की योजनाओं की जानकारी दे अधिकारियों को आमजन को लाभांवित करने के निर्देश दिए।

संभागीय आयुक्त ने शिविर में हो रहे कार्यों के बारे में का अवलोकन कर शिविर प्रभारी से कार्यों की जानकारी ली। शिविर में टोडाभीम उपखंड अधिकारी दुर्गा प्रसाद मीणा, तहसीलदार पृथ्वीराज मीणा, विकास अधिकारी अनीता मीणा समेत विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने मौके पर ही ग्रामीणों की समस्याओं का निस्तारण कराया। शिविर में पंचायत राज विभाग की ओर से 63 लोगों को आवासीय पट्टे व 66 जॉब कार्ड वितरित किए गए।

पशुपालन विभाग के डॉ. ईश्वर सिंह गुर्जर ने बताया कि शिविर में 450 पशुओं का टीकाकरण, 120 पशुओं का उपचार, 240 पशुओं को कृमि नाशक दवाई पिलाई गई। 42 जन्म प्रमाण पत्र व 02 मृत्यु प्रमाण पत्र जारी किए गए। शिविर में मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी राम खिलाड़ी मीणा, मुख्य ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी देवी सहाय मीणा, सार्वजनिक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता राजेश कुमार मीणा, विद्युत विभाग के एईएन रामकेश मीणा, सहायक कृषि अधिकारी मुकेश कुमार सहित अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *