हाइलाइट्स

  • एमपी के होशंगाबाद जिले से आया अजगर वीडियो
  • बिल्ली को निगलकर घर में बैठा हुआ था अजगर
  • रेस्क्यू होने के बाद बिल्ली को बाहर निकाला, लोगों ने बनाया वीडियो
  • बिल्ली को बाहर निकालने के बाद जंगल में चला गया अजगर

होशंगाबाद
एमपी में जंगली क्षेत्र ज्यादा हैं। ऐसे में जंगली जानवरों और सांपों के वीडियो (Python Spews Cat ) सामने आते रहते हैं। एमपी के होशंगाबाद जिले से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। वीडियो एक अजगर बिल्ली को निगलकर बैठा हुआ था। आठ फीट लंबे अजगर को घर में देखकर लोगों ने सर्प मित्र को इसकी सूचना दी। इस दौरान वहां लोगों की भीड़ भी काफी जमा हो गई थी।

दरअसल, जिले सुखतवा के पास ग्राम सातपुरा में मधु यादव के घर आठ फीट का अजगर कुंडली मारकर बैठा हुआ था। घर में अजगर पर नजर पड़ते ही घरवालों के होश उड़ गए। मधु यादव के परिवार के लोगों ने देखा कि अजगर का वजन काफी बढ़ा हुआ है। वह वहां से निकल नहीं पा रहा है। इससे लोगों को अंदाजा हुआ कि वह कुछ निगल गया है।

दूध-ब्रेड पर दो दिन, गाड़ी में नींद, देसी लुक में पैदल सफर… पश्चिम बंगाल से चोर को ऐसे पकड़ी इंदौर पुलिस
इसके बाद गांव के लोगों ने सर्प मित्र अभिजीत यादव और तोहित यादव को बुलाया। दोनों अजगर को लकड़ियों के पीछे से निकाला तो सभी लोग दंग रह गए। उसके बाद गांव में उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। आठ फीट लंबे अजगर को देखकर सभी लोग हैरान थे। अजगर एक बिल्ली को निगलकर बैठा हुआ था।

एमपी में ‘शराबी’ बंदर का वीडियो वायरल, दुकान के अंदर बेफ्रिक होकर पीया

सर्प मित्र ने अजगर को पकड़कर निकाला तो उसने बिल्ली की उल्टी की। एक बड़ी बिल्ली को अजगर निगल गया था। निगलने बाद वह आराम की मुद्रा में थे। इसके बाद अजगर ने बिल्ली को बाहर निकाल दिया है। बिल्ली को उगलने के बाद अजगर जंगल की तरफ चला गया। इस पल को लोगों ने मोबाइल में कैद किया है। अजगर का यह वीडियो अब वायरल है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *