सदर थाना क्षेत्र के खरवा ग्राम पंचायत मुख्यालय निवासी अजीत ने खुद के सिर पर मारा पत्थर,लहुलूहान हालात में देख जेल प्रहरी ने उच्चाधिखारियों को कराया अवगत

अजमेर/ब्यावर. आवेश में व्यक्ति अपराध तो कर बैठता है,लेकिन बाद में पछतावे के सिवाए कुछ नहीं मिलता। ऐसा ही ब्यावर सदर थाना क्षेत्र के खरवा ग्राम पंचायत मुख्यालय निवासी अजीत चीता के साथ हुआ। उसने खुद अपने घर को बर्बाद कर दिया।

दो बेटियों की हत्या व पत्नी को घायल करने का आरोपी इन दिनों ब्यावर उपकारागृह में बंद है। आरोपित ने रविवार को पत्थर से सिर फोडक़र आत्महत्या का प्रयास किया। पुलिस ने उपकारागृह प्रशासन की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

उपकारापाल चर्तुभुज ने कराया मामला दर्ज

सदर थानाधिकारी सुरेन्द्रसिंह जोधा ने बताया कि बेटियों की हत्या के आरोपित पिता अजीत के स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद शनिवार को उसे न्यायालय में पेश किया था, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। आरोपित ने रविवार को उपकारागृह में एक पत्थर को अपने सिर पर दे मारा। इससे वह लहुलूहान हो गया। सदर थाना पुलिस ने उपकारापाल चर्तुभुज जाट की सूचना पर मामला दर्ज कर लिया।

गौरतलब है कि खरवा में भवानीपुरा रोड स्थित कॉलोनी में किराएदार अजीत चीता ने घर पर ही उपचाररत पत्नी कविता (27), पुत्री अनु (7) व एंजल (5) पर चाकू से हमला करते हुए उनका गला रेत दिया। बालिका एंजल व अनु की मृत्यु हो गई। जबकि पत्नी कविता उपचाररत है, जबकि अजीत ने खुद को चाकू   से घायल कर दिया था। उसके स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। तब से ही आरोपित न्यायिक अभिरक्षा में चल रहा है।











Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed