हाइलाइट्स

  • एमपी के खरगोन जिले में एसपी ने चार कॉन्स्टेबल को किया निलंबित
  • मेनगांव थाने में पदस्थ चारों कॉन्स्टेबल शराब के नशे में थे धुत
  • पुलिस की गाड़ी में म्यूजिक चालू कर सड़क किनारे किया था डांस
  • चार में हैं दो महिला कॉन्स्टेबल, वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई

खरगोन
एमपी के खरगोन में वर्दी (Drink In Police Uniform) में शराब पीकर हुड़दंग करने वाले चार पुलिस आरक्षकों को एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने सस्पेंड कर दिया है। मोबाइल वाहन के म्यूजिक सिस्टम पर गाने चलाते हुए शराब पीकर सभी नाच रहे थे। इसमें दो महिला और दो पुरुष आरक्षक शामिल हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर भी इन लोगों ने पोस्ट किया था। वायरल वीडियो के आधार पर एसपी ने कार्रवाई की है।

मेनगांव थाना क्षेत्र के 2 पुरुष और 2 महिला पुलिस आरक्षक शराब पीकर सड़क पर नाच रहे थे। जांच के बाद एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने चारों को सस्पेंड कर पुलिस लाइन भेज दिया। चारों आरक्षक लोहारी में ढाबे के पास मोबाइल वाहन के म्यूजिक सिस्टम पर गाने चलाते हुए नाच रहे थे। वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ था लेकिन कुछ देर बाद उक्त वीडियो को सोशल मीडिया से हटा दिया गया जो केवल पुलिस के पास है।

बैतूल में मिला ‘बम्बू पिट वाइपर’, महिला को काटा, दक्षिण भारत के सांप को यहां मिलने से लोग हैरान
वीडियो में मेनगांव आरक्षक उदय राज मीणा, स्वाति बेला, शुभम चौहान और आकांक्षा वर्मा ने सरकारी वाहन में शराब पी थी। चारों ने वाहन में लगे म्यूजिक को चालू किया और इंदौर-खरगोन स्टेट हाईवे पर बोतल को सिर पर रखकर डांस किया, मस्ती और हुड़दंग किया। ये वीडियो किसी ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल किया। जैसे ही एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान को ये वीडियो मिला, उन्होंने वायरल वीडियो अपने कब्जे में लेकर सोशल मीडिया से वीडियो हटवा कर चारों आरक्षकों को सस्पेंड कर दिया।

शराब पीने का जिक्र
एसपी ने सस्पेंड आर्डर में लिखा है कि पुलिस के वाहन के पास वर्दी और सिविल ड्रेस में शराब पी रहे थे। यह अनुशासनहीनता और पुलिस की छवि को धूमिल करने वाला कृत्य है, इसलिए इन्हें तुरंत सस्पेंड किया जाता है।

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर गोपाल भार्गव का जवाब, कहा- कांग्रेस की नैया डुबाने के लिए वह अकेले ही काफी
एडिशनल एसपी डॉक्टर नीरज चौरसिया का कहना है कि मेनगांव थाना के चार पुलिस आरक्षकों का वीडियो वायरल हुआ था। इस पर एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान की तरफ से चारों को सस्पेंड कर पुलिस लाइन भेजा है। सड़क पर खड़े होकर ये लोग हुड़दंग कर रहे थे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *