गोरखपुर
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी की पीट-पीटकर मार डाला। प्रेमी आधी रात को अपनी गर्लफ्रेंड घर पहुंचा। घर से उसे चुपके से लेकर चला गया था। पूरी रात बीतने के बाद जब सुबह उसे छोड़ने वापस आया तो प्रेमिका के घर वाले पहले से घात लगाए बैठे थे। दोनों को परिवार के लोगों ने रास्ते में ही पकड़ लिया और इस दौरान युवक की जमकर पिटाई की। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना रामगढ़ताल इलाके के गायघाट बुजुर्ग के निषाद टोला की है।

पुलिस को दी नामजद तहरीर
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से युवक का मोबाइल बरामद किया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। उधर, घटना की सूचना मिलते ही युवक के परिजन भी थाने पहुंच गए। परिजनों ने प्रेमिका के पिता सुरेश निषाद, रमेश निषाद सहित 5 अन्य घर वालों के खिलाफ पुलिस को नामजद तहरीर दी है। इंस्पेक्टर रामगढ़ताल जेएन सिंह ने बताया कि युवक के परिजनों ने तहरीर दी है। केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है।

रिश्तेदारी में आया था युवक
झंगहा इलाके के जीतपुर का रहने वाला लौहर निषाद (27) बाहर रहकर मजदूरी करता था। करीब दो महीने पहले वह अपनी बहन की शादी में शामिल होने गोरखपुर आया था। 17 जुलाई को उसे अपने चाचा के साथ काम पर वापस मुरेंडा जाना था। टिकट होने के बावजूद वह किसी कारण जाने से इनकार कर दिया। युवक की रामगढ़ताल इलाके के गायघाट बुजुर्ग के निषाद टोला में उसकी रिश्तेदारी है। वह अपने रिश्तेदार के वहां अक्सर जाया करता था।

रिश्तेदार के गांव में था प्रेम संबंध
आरोप है कि गायघाट बुजुर्ग के सुरेश निषाद की बेटी से उसका प्रेम संबंध हो गया। वह उससे फोन पर बात करता था और अक्सर उसके बहाने वह अपने रिश्तेदार के घर भी आता था। आरोप है कि सोमवार की देर रात वह अपनी प्रेमिका को उसके घर से चुपके से लेकर कहीं चला गया। इस बीच युवती के घर वालों को इसकी जानकारी हो गई। परिवार के लोग घर के पास फोरलेन पर ही बैठकर दोनों के वापस आने का इंतजार कर रहे थे।

एक था कलेक्टर.. 13 साल तक मिर्जापुर में रहे तैनात, उनके नाम से जाना जाता है फॉल और थाना
प्रेमिका के साथ भोर में वापस आया
सुबह करीब चार बजे लौहर बाइक से युवती को लेकर वापस पहुंचा। परिवार के लोग लौहर के साथ अपनी बेटी को देख आग बबूला हो गए। उन्होंने लौहर की पिटाई शुरू कर दी। इस बीच ईंट से कूंचकर युवक की हत्या कर दी गई। कुछ ही देर में यह बात गांव में जंगल में आग की तरह फैल गई। परिवार के लोग युवक को जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed