बाड़ी. कस्बे के किला गेट पर परचून की दुकान चलाने वाले एक दुकानदार के साथ किला निवासी दो युवकों द्वारा शराब के नशे में धुत होकर सिगरेट लेने और पैसे मांगने पर उसके साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। जिसको लेकर पीडि़त दुकानदार

By: Naresh

Updated: 19 Jul 2021, 06:21 AM IST

सिगरेट के पैसे मांगने पर परचून दुकानदार के साथ मारपीट
-घटना के बाद भयभीत दुकानदार ने किया दुकान को बंद
-पुलिस से लगाई कार्रवाई की गुहार

बाड़ी. कस्बे के किला गेट पर परचून की दुकान चलाने वाले एक दुकानदार के साथ किला निवासी दो युवकों द्वारा शराब के नशे में धुत होकर सिगरेट लेने और पैसे मांगने पर उसके साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। जिसको लेकर पीडि़त दुकानदार ओमप्रकाश पुत्र हरिचरण लाल ने पुलिस थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
दुकानदार ओमप्रकाश गर्ग ने बताया कि वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। अचानक किला निवासी दो युवक आकाश और सनी उसके पास आए और उससे सिगरेट मांगकर पीने लगे। जब उसने पैसे मांगे तो उसके साथ अभद्रता की। विरोध करने पर उसे दुकान से नीचे गिरा लिया। जबरन मारपीट की गई। इस दौरान सूचना मिलने पर पार्क के पास से उसकी पत्नी और बेटी बचाने आई तो आरोपियों ने उनके साथ भी बदतमीजी की। घटना के दौरान अन्य लोगों ने उसे जैसे तैसे बचाया और भीड़ होने पर आरोपी मौके से भाग गए। घटना के बाद उसने पुलिस थाने में तहरीर दी है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।













Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *