हाइलाइट्स

  • पुलिस का कहना है कि जल्द ही तलाश कर लिया जाएगा
  • फोन घटना वाले दिन से बंद है
  • सोशल मीडिया का इस्तेमाल भी करता था छात्र

नोएडा
सूरजपुर कोतवाली एरिया के कस्बे से 12वीं क्लास का स्टूडेंट संदिग्ध परिस्थितियों में रविवार को गायब हो गया। पुलिस ने गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज कर स्टूडेंट की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि, अभी पुलिस उसका सुराग हासिल नहीं लगा सकी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही तलाश कर लिया जाएगा। उधर, परिजनों ने हनी ट्रैप की आंशका भी जताई है।

जानकारी के अनुसार, योगेश सारस्वत सूरजपुर कस्बे में महामेधा बैंक वाली गली में परिवार के साथ रहते हैं। इनका साढे़ 16 साल का बेटा अमन सारस्वत 18 जुलाई को अचानक गायब हो गया। योगेश ने बताया कि उनका बेटा एक ब्रेजा कार और 2 लाख रुपये भी साथ लेकर गया है। उन्होंने बताया कि ऑनलाइन क्लास की वजह से वह अपनी मां का मोबाइल फोन यूज किया करता था। फोन भी घटना वाले दिन से बंद है।

सुलतानपुर: 5 सालों तक करौंदीकलां ब्लॉक प्रमुख की कुर्सी संभालेंगे बजरंगबली, ये है खास वजह
हालांकि, परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका। पिता योगेश का कहना है कि अभी मालूम हुआ है कि वह सोशल मीडिया का इस्तेमाल भी करता था। उसका इस्टाग्राम अकाउंट है। उन्होंने हनी ट्रैप में फंसने की भी आंशका जताई है। उनका कहना है कि वह घर से कार और 2 लाख रुपये की नकदी भी लेकर गया है। ऐसे में परिजनों को आंशका है कि वह किसी जालसाज के चंगुल में तो नहीं फसा हुआ है। उधर, सूरजपुर कोतवाली पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed