होटल में ठहरे व्यक्ति व वेटर में मारपीट, क्रॉस केस दर्ज

जयपुर निवासी व्यक्ति ठहरा था होटल में, वेटर द्वारा कैमिकलयुक्त पानी देने का आरोप

कोटा. कोटा के एक होटल में रुके जयपुर निवासी एक व्यक्ति व होटल के वेटर के बीच झगड़ा व मारपीट हो गई। झगड़ा सील पैक्ड बोतल में पानी को लेकर हुआ। पानी पीने के बाद व्यक्ति ने वेटर को कहा कि कैमिकलयुक्त पानी दे दिया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी व मारपीट हो गई। दोनों पक्षों की ओर से थाने में क्रॉस केस दर्ज कराए गए हैं।

जयपुर बनी पार्क निवासी अनुराग राय स्टेशन क्षेत्र के भीमगंजमंडी स्थित रॉयल टीनो होटल में ठहरा था। उसने होटल के वेटर से पानी मंगाया। वेटर से सील पैक्ड पानी की बोतल लाकर दे दी। अनुराग ने जब पानी पीया तो उसने वेटर को उसमें कैमिकल होने की बात कही। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। लड़ाई झगड़े में कमरे में लगा एलईडी टीवी टूट गया।

उधर, अनुराग राय ने बताया कि वह दवा प्रतिनिधि है। सुबह 11 बजे करीब अपने सहकर्मी के साथ व्यापार के सिलसिले में कोटा आया था तथा होटल में रुका। अनुराग ने आरोप लगाया कि वेटर ने जो पानी लाकर दिया, वह कैमिकलयुक्त था। उसे पीते ही उल्टी जैसा अहसास हुआ। तबीयत बिगडऩे लगी तो वेटर को टोका। वेटर को भी उक्त पानी पिलाया। उसने उसमें दुर्गन्ध आने की बात स्वीकारी। वेटर को मैनेजर व स्टॉफ को बुलाने को कहा तो वो क्रोधित हो गया। उससे झगड़ा करने लगा तथा मारपीट की। उसका लेपटॉप फेंक दिया। अनुराग ने बताया कि इस संबंध में उसने भीममंडी थाने में वेटर के खिलाफ शिकायत दी है।

उधर, भीमगंजमंडी थानाधिकारी देवेश भारद्वाज ने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों ने शिकायत दी है। होटल के वेटर शाहबाज ने भी अनुराग के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दी है। अनुराग के बयान लेने के लिए एमबीएस अस्पताल गए थे, लेकिन वह वहां से उपचार कराए बिना ही चला गया। मामले में जांच कर रहे हैं।






Show More

















Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *