सुमित शर्मा, कानपुर
कानपुर में एक हैरान करने वाली घटना प्रकाश में आई है। एनएच-19 पर एक खौफनाक मंजर सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। रहीसजादे कार की बोनट पर एक शख्स को लादकर तेज रफ्तार में कार दौड़ाते हुए नजर आए। कार सवारों की इस हरकत को किसी ने मोबाइल में कैद कर लिया। रहीसजादों की ये करतूत सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई।

चकेरी थाना क्षेत्र स्थित ओवरब्रिज पर एक तेज रफ्तार कार दौड़ रही है। कार की बोनट पर एक शख्स छटपटाते हुए नजर आ रहा है। वायरल वीडियो मात्र 11 सेकेंड का है, लेकिन जिसने भी यह वीडियो देखा, उसकी दिल की धड़कने तेज हो गईं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लोगों से अपील की है कि यदि इस कार के संबंध में किसी तरह की जानकारी मिले तो पुलिस को अवगत कराएं।

जान बचाने को रौंदने का था प्रयास
जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज की तरफ से कार आ रही थी। इसी दौरान कार सवार का ट्रक चालक से विवाद हो गया। दोनों के बीच गाली-गलौज हुई। इस दौरान कार के सामने ट्रक का क्लीनर आ गया। कार सवार ने क्लीनर को रौंदने का प्रयास किया, लेकिन क्लीनर किसी तरह से कार की बोनट पर चढ़ गया। इसके बाद तेज रफ्तार कार उसे लेकर दौड़ने लगी।

आधी रात गर्लफ्रेंड को ले गया, सुबह छोड़ने आया तो प्रेमिका के परिजनों ने ईंट से कुचलकर की हत्या
डीसीपी ने की अपील
डीसीपी ईस्ट अनूप कुमार सिंह के मुताबिक, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति गाड़ी के बोनट पर शख्स को लाद कर घसीटते हुए जा रहा है। इस वीडियो को किसी थर्ड पर्सन द्वारा बनाया गया है, जो उस उंचाई के बराबर खड़ा था। उन्होंने कहा कि हमारा आप लोगों से निवेदन है कि कार के संबंध में जानकारी मिले तो हमें अवगत कराएं। पुलिस इस पर विधिक कार्रवाई कर रही है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *