सीधी
मध्य प्रदेश में सीधी जिले की बहरी थाना क्षेत्र में गोपद नदी पुल के पास मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया। नेशनल हाईवे 39 पर एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया जिसमें 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए। कई की हालत गंभीर है। उन्हें अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पुलिस दुर्घटना की जांच के साथ पिकअप के फरार ड्राइवर की तलाश कर रही है।

पिकअप सिंगरौली जिले के झोंकों गांव से आ रहा था। इस पर करीब 50 लोग सवार थे। सभी लौआ देवी मंदिर जा रहे थे। पिकअप अचानक पलट गया। घायल यात्रियों के मुताबिक पिकअप का ड्राइवर अचानक अपना नियंत्रण खो बैठा और यह दुर्घटना हो गई।

MP Bye-Election 2021: उपचुनाव में कांग्रेस को राहत, जोबट में बागी प्रत्याशी ने वापस लिया नामांकन
पिकअप के पलटते ही दुर्घटना स्थल पर अफरा-तफरी का माहौल में मच गया। हादसे की सूचना मिलते ही बहरी थाना से पुलिस बल मौके पर पहुंचा। घायलों को बहरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। गंभीर रूप से घायलों को सीधी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हर 15 दिन पर मेडिकल चेकअप, 24 घंटे पुलिस सुरक्षा और मेंटेनेंस का सालाना खर्च 15 लाख रुपये, ये है एमपी का हाई प्रोफाइल पेड़

दुर्घटना के बाद पिकअप का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। फरार ड्राइवर की भी तलाश की जा रही है।

Sadhvi Pragya Video: गरबा की धुन पर सांसद के ठुमके, महिलाओं के साथ जमकर नाची साध्वी प्रज्ञा



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed