सतना
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रहे अजय सिंह राहुल (Congress leader Ajay Singh Rahul) मुश्किल में आ गए हैं। अजय सिंह ने एक चुनावी सभा में बच्चों के लिए नशेड़ी शब्द का इस्तेमाल किया था। राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने इस पर आपत्ति जताई है और सतना के कलेक्टर को नोटिस भेजकर उनके खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

सतना जिले की रैगांव विधानसभा सीट पर 30 अक्टूबर को उपचुनाव (Raigaon Bypoll News) है। अजय सिंह इसी सिलसिले में कांग्रेस प्रत्याशी कल्पना वर्मा के समर्थन में चुनावी सभा करने पहुंचे थे। अपने भाषण में उन्होंने बच्चों के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था।

अजय सिंह ने अपने भाषण में कथित रूप से कहा था कि आज कौन बच्चा है जो गांजा नहीं लेता। अभी यहीं देखें तो किसी बिल्डिंग के पीछे कोरेक्स की बोतल पड़ी मिल जाएगी।

MP News: प्रदेश में कॉलेज जाने वाली सभी बेटियों को 25 हजार रुपये स्कॉलरशिप देगी सरकार, लाडली फ्रेंडली ग्राम पंचायत बनेंगे

आयोग ने इस बयान को आपत्तिजनक मानते हुए सतना के कलेक्टर को जरूरी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। आयोग ने कहा है कि क्या कार्रवाई हुई, इसके बारे में सात दिन के अंदर उसे रिपोर्ट भेजें।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *