तीन दिन में कामयाबी : पुलिस ने वृद्धा से लूटा लॉकेट किया बरामद, कोतवाली थाना पुलिस को मिली सफलता

 

अजमेर. हाथीभाटा राजेन्द्र गली में दिनदहाड़े सब्जी बेचने वाली वृद्धा के गले से सोने का लॉकेट तोड़कर लूट की वारदात अंजाम देने वालों दो आरोपियों को कोतवाली थाना पुलिस ने स्पेशल टीम की मदद से दबोचा लिया। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर लूट का माल खरीदने वाले एक दुकानदार को भी गिरफ्तार किया है। आरोपी आदतन नशेड़ी है। पुलिस उनसे गहनता से पड़ताल में जुटी है।

थानाप्रभारी शमशेर खां ने बताया कि ११ अक्टूबर सुबह हाथीभाटा राजेन्द्र गली नम्बर ६ में लूट की वारदात अंजाम देने वाले चौरसियावास नाड़ी निवासी फारूक खां(35) पुत्र शौकत चीता और आदम खां(28) पुत्र मला खां को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने वृद्धा गोडिय़ावास निवासी 80 वर्षीय धापूदेवी के गले से तोड़ा लॉकेट पट्टीकला क्षेत्र में रजाई गद्दे की दुकान के पास मोहम्मद शरीफ (६०) पुत्र फकीर मोहम्मद को बेच दिया। पुलिस ने मोहम्मद शरीफ को से लूट का माल खरीदने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी से लूट का माल बरामद कर लिया।

आदतन नशेड़ी है आरोपी
प्रारंभिक पड़ताल में आया कि फारूख खां व आदम खां आदतन नशेड़ी है। नशे की लत को पूरा करने के लिए छोटी मोटी चोरी की वारदात अंजाम देते है। लुटेरों ने ११ अक्टूबर को सुबह हाथीभाटा राजेन्द्र गली नम्बर ६ में गोडिय़ावास निवासी धापूदेवी को शिकार बनाया। आरोपी गली में मौका ताड़ धापूदेवी गले से सोने का लॉकेट तोड़ भागे। आरोपी वारदात से पूर्व भी गली में भटकते सीसीटीवी में नजर आ गए। कोतवाली थाना पुलिस ने डीएसटी की मदद से फुटेज के आधार पर लुटेरों को दबोच लिया।







Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *