– विधायक, एसपी ने ग्रामीणों के साथ बैठक की प्रतापगढ़. अरनोद. कस्बे में हाल ही में दो व्यापारियों के साथ हुई फिरौती की घटना को लेकर सोमवार को यहां पंचायत समिति सभागार में ग्रामीणों और व्यापारियों के साथ विधायक रामलाल मीणा और पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने बैठक की। जिसमें कई विषय पर चर्चा की गई। इस घटना को लेकर विधायक रामलाल मीणा ने कहा कि व्यापारी, ग्रामीण एवं क्षेत्र के लोगों को किसी को भी अपराधियों से डरने की जरूरत नहीं, जब तक मैं जिंदा हूं, आपकी सेवा में हमेशा तत्पर रहूंगा।

– विधायक, एसपी ने ग्रामीणों के साथ बैठक की
प्रतापगढ़. अरनोद. कस्बे में हाल ही में दो व्यापारियों के साथ हुई फिरौती की घटना को लेकर सोमवार को यहां पंचायत समिति सभागार में ग्रामीणों और व्यापारियों के साथ विधायक रामलाल मीणा और पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने बैठक की। जिसमें कई विषय पर चर्चा की गई।
इस घटना को लेकर विधायक रामलाल मीणा ने कहा कि व्यापारी, ग्रामीण एवं क्षेत्र के लोगों को किसी को भी अपराधियों से डरने की जरूरत नहीं, जब तक मैं जिंदा हूं, आपकी सेवा में हमेशा तत्पर रहूंगा। आधी रात को अगर मुझे याद करोगे, मैं आपकी सेवा में हाजिर रहूंगा। इसी के साथ पुलिस अधीक्षक सिद्धू ने कहा कि पुलिस प्रशासन हमेशा आपके साथ खड़ा है। डरने की जरुरत नहीं, अपराधी चाहे कोई भी हो, पुलिस प्रशासन छोड़ेगी नहीं। कस्बेवासियों ने जो मांगें रखी हैं, उन पर जरुर कार्रवाई की जाएगी। जो शीघ्र ही आपके सामने होगी।
व्यापार संघ के अध्यक्ष केशवलाल जैन ने थानाधिकारी रविंद्रसिंह व पुलिस विभाग का धन्यवाद अर्पित किया। उन्होंने कहा कि पुलिस इसी तरह अगर कार्रवाई करती रहे, तो क्षेत्र से बहुत जल्द अपराध खत्म हो जाएंगे। ग्रामवासियों ने पुलिस अधीक्षक विधायक रामलाल मीणा से विशेष कर मांग की गई कि अवैध हथियारों के लिए धरपकड़ अभियान लाया जाए। उस अभियान को जारी रखा जाए। ताकि इन अपराधियों के हौसले बुलंद ना हो। इस अवसर पर कस्बे के व्यापारी, ग्रामवासी और क्षेत्र के कई ग्रामीण उपस्थित थे। लोगों ने एक-एक कर अपने विचार रखे। जिसको लेकर विधायक रामलाल मीणा ने आश्वासन दिया कि जरुर कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर डिप्टी ऋषिकेश मीणा, थाना अधिकारी रविंद्रसिंह समेत कई जनप्रतिनिधि शामिल रहे।
=-= निकाली आक्रोश रैली, सौंपा ज्ञापन

अरनोद. कस्बे में हाल ही में फिरौती की मांग की घटना को लेकर व्यापारी एवं विभिन्न संगठनों की ओर से रोष जताया गया है।
ज्ञापन में बताया गया कि हाल ही में दो व्यापारियों से फिरौती की मांग की गई थी। इसको लेकर लोगों ने अरनोद थाने पर मामला दर्ज करवाया था। इस बार अरनोद थाना पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए देवल्दी निवासी आरोपी अब्बास को गिरफ्तार किया था। अरनोद में सेन समाज, विभिन्न संगठनों व व्यापारियों ने मिलकर उपखंड कार्यालय पहुंचकर आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग को लेकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। व्यापारी व सेन समाज द्वारा एक ज्ञापन प्रेषित कर सेन समाज के प्रवक्ता हेमन्त सेन ने बताया कि देवल्दी गांव के कुछ समाजकंटकों द्वारा आए दिन इस तरह की हरकतें करते रहते हैं। इससे कुछ लोग भय के कारण कार्य नहीं कर पाते है। इस दौरान कस्बे समेत आसपास के गांवों के कई लोग मौजूद रहे। वहीं दूसरी ओर डिप्टी ऋषिकेश मीणा ने बताया कि आम जनता आगे से इसी प्रकार का पुलिस-प्रशासन का सहयोग ेकरें तो हर आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।







Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *