Police ASI arrested by ACB in mahwa: एसीबी की कार्रवाई

महुवा. महुवा पुलिस थाने पर कार्यरत एक सहायक पुलिस उपनिरीक्षक को एसीबी की टीम ने सोमवार को दो हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। एसीबी टीम ने बताया कि आपसी पारिवारिक मामले को लेकर एएसआई ने रिश्वत की मांग की थी। इसमें वह सात हजार रुपए पहले ले चुका था। अब दो हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए उसे रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

Police ASI arrested by ACB in mahwa

एसीबी के उपाधीक्षक सुरेश स्वामी ने बताया कि परिवादी बहादुर सिंह निवासी खेड़ला गदली ने शिकायत दर्ज कर बताया था कि उनके पारिवारिक झगड़े का महुवा थाने में दर्ज मुकदमे को लेकर एएसआई समुंदर सिंह ने उनसे 20 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की थी। पूर्व में उन्होंने 7 हजार रुपए एएसआई को दे दिए थे। इसके बावजूद भी उन्हें बार-बार परेशान किए जाने पर 2 हजार अब दिए गए। इस पर टीम ने कार्रवाई करते हुए नदबई के भोसिंघा गांव निवासी एएसआई समुंदर सिंह को दबोच लिया। एसीबी उपाधीक्षक के नेतृत्व में कार्रवाई करने वाली टीम में कांस्टेबल सुभाष, प्रदीप, पिंकी, ब्रह्म कुमार व प्रतीक कुमार शामिल थे।

Police ASI arrested by ACB in mahwa

परिजन सोते रहे, चोर दूसरे कमरों से ले गए नकदी-जेवर

दौसा. शहर के महेश्वरा रोड स्थित श्याम कॉलोनी में रविवार रात एक मकान में परिजन एक कमरे में सोते रहे और चोर दूसरे कमरों का दरवाजा काट कर नकदी व जेवरात ले गए। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि श्याम कॉलोनी में पुरुषोत्तम शर्मा अपने परिवार के साथ एक कमरे में सो गए। रात को चोरों ने मकान में प्रवेश कर दो कमरों के दरवाजे काट कर उनमें रखी अलमारियों के ताले तोड़ कर करीब 20 हजार रुपए नकद, दो जोड़ी चांदी की पायजेब, सात जोड़ी चिटकी व चांदी के तीन सिक्के एवं हजारों रुपए की आर्टिफिशियल ज्वैलरी चुरा ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। (निसं)













Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *