जिले के चर्चित राजगढ़ थाना इलाके के ढाणी मौजी में प्रदीप स्वामी हत्याकांड मामले में पूछताछ के लिए गैंगस्टर सम्पत नेहरा को पुलिस कड़ी सुरक्षा बंदोबस्त के बीच मंगलवार को चूरू लेकर पहुंची।

चूरू. जिले के चर्चित राजगढ़ थाना इलाके के ढाणी मौजी में प्रदीप स्वामी हत्याकांड मामले में पूछताछ के लिए गैंगस्टर सम्पत नेहरा को पुलिस कड़ी सुरक्षा बंदोबस्त के बीच मंगलवार को चूरू लेकर पहुंची। गैंगस्टर को महिला थाने में रखा गया है, इस दौरान पूरा थाना छावनी में तब्दील हो गया। सुरक्षा को देखते हुए पुलिस ने मुख्य गेट को बंद कर दिया। शाम को गैंगस्टर से पूछताछ करने के लिए एसपी नारायण टोगस भी पहुंचे व अधिकारियों से व्यवस्थाओं की जानकारी ली। एसपी टोगस ने बताया कि नेहरा को जयपुर सेंट्रल जेल से प्रोड़ेक्शन वारंट पर पूछताछ के लिए लाया गया है।आरोपी से इस वर्ष फरवरी माह में हमीरवास थाना इलाके में हुए प्रदीप स्वामी हत्याकांड मामले में पूछताछ की जाएगी। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ तीन मामले है। सभी मामलों में आरोपी से पूछताछ की जाएगी। सूत्रों की माने तो जयपुर में एक बिल्डर से एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में जवाहर नगर पुलिस आरोपी नेहरा को दिल्ली की मंडोली जेल से प्रोडेक्शन वारंट पर गिरफ्तार करके लेकर पहुंची थी। राजगढ़ थाना क्षेत्र में भी नेहरा के गुर्गे ने एक व्यवसायी से रंगदारी मांगी थी, इस संबंध में पीडि़त की ओर से मामला दर्ज कराया था।
नेहरा के इशारे पर प्रदीप की हत्या
सूत्रों की माने तो अजय जैतपुरा हत्याकांड में प्रदीप स्वामी मुख्य गवाह था। बताया जा रहा है कि इस वर्ष फरवरी माह में पंजाब जेल में बंद नेहरा के इशारे पर प्रदीप की हत्या की गई थी।ढाणी मौजी में हुई फायरिंग में प्रदीप के साथ दो अन्य लोगों की भी मौत हो गई थी।बताया जा रहा है कि नेहरा गैंग के एक की भी मौत हुई थी। गौरतलब है कि नेहरा ने बॉलीवुड के सुलतान सलमान खान को मारने की भी साजिश कर रहा था। लेकिन पुलिस के हत्थे चढ़ गया।






Show More
















Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed