भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सी.टी. रवि ने कहा, पेट्रोल व डीजल के दाम बढोत्तरी को टेम्प्रेरी बताया

By: CP

Published: 21 Jul 2021, 02:14 AM IST

अजमेर. भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सी.टी. रवि ने कहा कि सुशासन के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुजरात मॉडल बनाया है, इसे इम्प्लीमेंट करने को लेकर बैठक में चर्चा हुई है। गुजरात मॉडल को देशभर में लागू करना है। उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी सिर्फ चुनाव के लिए काम नहीं करती है। चुनाव पार्टी का एक हिस्सा है। भाजपा देश के लिए काम करने वाली पार्टी है। अजमेर में मंगलवार को राज्य के भाजपा नीत निकायों के प्रमुखों/अध्यक्षों की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने यह बात कही।

केन्द्र पर फोन टेपिंग के आरोपों पर उन्होंने कहा कि इसकी जानकारी उन्हें नहीं है कि कौन फोन टेपिंग करवा रहा है लेकिन राजस्थान में फोन टेपिंग का जरूर सुना है। राजस्थान में पार्टी में दो धड़ों के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम सब एक हैं। राजस्थान में पार्टी संगठन का अच्छा काम चल रहा है।

राष्ट्रीय महामंत्री रवि ने कहा कि कांग्रेस ने भाई भतीजावाद के नाम पर देश की जनता के साथ धोखा किया है। अभी मोदी सरकार ऑयल बॉण्ड का लोन चुकता करने का काम कर रही हैं। 85 प्रतिशत ऑयल विदेश से इम्पोर्ट होता है। मोदी ने लॉन्ग विजन रख कर आत्मनिर्भर स्लोगन दिया है, इस पर काम चल रहा है। यह लम्बा विजन है। पेट्रोल व डीजल के दाम बढोत्तरी को उन्होंने टेम्प्रेरी करार दिया।

रवि ने कहा कि मोदी के कार्यकाल में 15 एम्स देश में बनाए गए हैं। करीब 2000 हॉस्पिटल में ऑक्सीजन प्लांट स्थापित किए जा रहे हैं। वहीं एक प्रतिशत एमएसपी भाजपा सरकार ने ज्यादा दिया है। किसान सम्मान योजना में देश के प्रत्येक किसान को 6 हजार रुपए दिए हैं। देशभर में विकास कार्य चल रहे हैं। नेशनल हाइवे, रेलवे, सभी स्तर पर देश में काम चल रहा है।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *