हाइलाइट्स

  • आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव पटना नहीं आएंगे
  • राबड़ी देवी ने कहा- उनकी तबीयत अभी ठीक नहीं हुई
  • तेज प्रताप और तेजस्वी में सुलह नहीं करा पाईं मां राबड़ी देवी
  • 20 अक्टूबर को लालू यादव के पटना आने की थी सूचना

पटना
‘तेज ब्रदर्स’ में सुलह की फिलहाल कोई उम्मीद नहीं दिख रही है। लालू यादव पटना नहीं आ रहे। तेजस्वी और तेज प्रताप में रार बरकरार है। राबड़ी देवी की अब तक की सारी कोशिशें बेकार गई।

‘तेज ब्रदर्स’ में सुलह का इंतजार बढ़ गया?
सियासी विरासत को लेकर लालू यादव के दोनों बेटे आमने-सामने हैं। घमासान लगातार बढ़ता जा रहा है। तेजस्वी और तेज प्रताप में दूरियां अब खाई में तब्दील हो गई है। राबड़ी देवी ने पूरी कोशिश कीं, मगर बात नहीं बनी। अभी लालू यादव दिल्ली में ही रहेंगे।

लालू यादव फिलहाल पटना नहीं आएंगे
बिहार की दो विधानसभा सीटों कुशेश्वरास्थान और तारापुर में होने वाले उपचुनाव (Bihar By Election) में आरजेडी (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के प्रचार करने लिए बिहार पहुंचने की खबरों पर पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने विराम लगा दिया। राबड़ी देवी ने कहा कि लालू यादव बीमार हैं और उनका दिल्ली में इलाज चल रहा है। ऐसे में वो अभी बिहार नहीं आएंगे। पहले कहा जा रहा था कि लालू यादव उपचुनाव में पार्टी के लिए प्रचार करेंगे।

पटना से दिल्ली गईं राबड़ी देवी
बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी गुरुवार को दिल्ली के लिए रवाना हो गईं। दिल्ली जाने से पहले राबड़ी देवी ने लालू प्रसाद यादव को लेकर कहा कि उनका दिल्ली में इलाज चल रहा है, वो फिलहाल बिहार नहीं आएंगे। वहीं, उपचुनाव को लेकर राबड़ी देवी ने कहा कि दोनों सीटों पर आरजेडी की जीत तय है।
‘लालू यादव बिहार नहीं आएंगे, बीमार हैं’, आरजेडी सुप्रीमो के उपचुनाव में प्रचार को लेकर राबड़ी देवी का बड़ा बयान
राबड़ी की अब तक की कोशिशें बेकार
भाइयों के विवाद को सुलझाने के सारे प्रयास अब तक बेकार साबित हुए। मां राबड़ी देवी के कोशिशें भी कामयाब नहीं हुई। तेज प्रताप यादव मानने को तैयार नहीं हैं। माना जा रहा था कि लालू यादव की मौजूदगी में इस विवाद को सुलझाने का कोई फार्मूला निकाला जाएगा। लालू यादव को लेकर तेज प्रताप ने कहा था कि उनके पिता को दिल्ली में कुछ लोग बंधक बनाए हुए हैं। हालांकि बाद में तेजस्वी ने कहा कि उनके (लालू यादव) व्यक्तित्व के साथ बातें मैच नहीं कर रही। तेज प्रताप ने लालू यादव के नाम पर एलपी मूवमेंट (Lalu Prasad Movement) चलाने का अह्वान किया है।

Bihar News : राबड़ी देवी गईं दिल्ली, तो अब तेज ब्रदर्स में नहीं होगी सुलह? लालू यादव नहीं आएंगे पटना

Bihar News : राबड़ी देवी गईं दिल्ली, तो अब ‘तेज ब्रदर्स’ में नहीं होगी सुलह? लालू यादव नहीं आएंगे पटना



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed