हाइलाइट्स

  • किडनैप कर एक माह तक महिला से 4 लोग करते रहे गैंगरेप
  • पीड़िता को देते थे मुंह खोलने पर हत्या की धमकी
  • पीड़िता के बयान पर बूंदी पुलिस ने गेण्डोली थाने में किया किडनैप व गैंगरेप का केस दर्ज

बूंदी, अर्जुन अरविंद
देशभर में महिलाएं असुरक्षित है। अपहरण कर उन्हें दबोचा जा रहा हैं। बंधक रखा जा रहा है। सामूहिक रूप से अस्मत लूटी जा रही हैं। एक के बाद एक नए मामलों के खुलासे हो रहे हैं। ताजा मामला राजस्थान के बूंदी जिले का है। यहां जिले की महिला के साथ इस तरह का बर्ताव हुआ हैं, जो दिल दहला दें। पहले महिला को किडनैप किया ओर फिर एक माह तक उसके साथ गैंगरेप किया गया। दरिन्दगी ऐसी कि महिला को चाकू दिखाकर, उसे, पति, बच्चों, भाईयों को मौत के घाट उतारने की धमकियां देकर बदमाश गैंगरेप करते रहे। लेकिन बदमाशों से पीड़िता अपनी जान बचाने में कामयाब हो गई। मौका पाकर वहां से भाग निकली।

बूंदी में बवाल, पुलिस- RSS जिला प्रचारक हुए आमने- सामने , थाने में पीटने का लगाया आरोप

पुलिस ने किया माममला दर्ज
मिली जानकारी के मुताबिक इससे बाद बूंदी पुलिस को महिला ने अपनी आपबीती बताई। पीड़िता ने बूंदी पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा को आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दी। वहीं SP के निर्देश पर गेण्डोली थाना पुलिस ने 4 बदमाशों के खिलाफ किडनैप, गैंगरेप, जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज किया। मामले की जांच लाखेरी सर्किल के डिप्टी कर रहे हैं। बदमाश बूंदी जिले के झालीजी का बराना गांव के रहने वाले हैं।

झालावाड़ में 19 साल की लड़की पूजा को चाकू से गोदा, मर्डर के बाद थाने पहुंचा 23 साल का जुबेर, पूरे इलाके में तनाव

भाई का एक्सीडेंट होने की बात कहकर किया किडनैप, गुड़गांव बनाए रखा बंधक
पीड़िता ने पुलिस को घटना बताई। 11 सितंबर को भाई के साथ पीहर जा रही थी। भाई ऑटो लेने चला गया। तभी झालीजी का बराना गांव का रहने वाला हंसराज व तीन अन्य लोग आए। उसे भाई का एक्सीडेंट की बात कहकर कार में किडनैप कर ले गए। चिल्लाने पर मुंह दबा दिया और हत्या की धमकी दी। केशवरायपाटन में कमरे में बंधक रखा। हंसराज का बेटा डॉक्टर है। कमरे में चाकू दिखाकर उसने दुष्कर्म किया। एक महीने तक गुड़गांव में बंधक बनाकर आरोपी गैंगरेप करते रहे। उसे बेचने की भी तैयारी बदमाशों ने की।एक दिन महिला हंसराज की जेब से पैसे निकालकर , मौका पाकर बूंदी भाग आई।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सरकारी क्वाटर में शराब के नशे में धुत मिला डॉक्टर, जनता का फूटा आक्रोश



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *