हाइलाइट्स

  • गौतस्करों ने पुलिस पर की फायरिंग, जिसमें एक कॉन्स्टेबल को लगी गोली
  • पकड़ते समय गौ तस्करों ने कर दी थी पुलिस पर फायरिंग
  • गोवंश को ले जाते गौ तस्कर हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद
  • जीप में भरकर गौवंश को हरियाणा तस्करी कर ले जा रहे थे तस्कर
  • एक गौ तस्कर किया गिरफ्तार

भरतपुर
प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ता जा रहा है। आलम यह है कि अब गौतस्करों अब कानून को हाथ में लेने से भी नहीं कतरा रहे हैं। विगत देर रात राजस्थान के भरतपुर जिले में इसकी बानगी भी देखने को मिली। यहां सेवर थाना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए गौवंश को भरकर जीप में ले जा रहे गौ तस्करों को रोकने का प्रयास किया , मगर तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी । इसके बाद जबाब में पुलिस ने भी हवाई फायरिंग की। इसमें तस्करों की गोली लगने से एक कांस्टेबल संजय घायल हो गया।

Bharatpur News: कांग्रेस विधायक जाहिदा खान के बेटे की चुनावी रंजिश में पुलिस कार्रवाई? ग्रामीणों ने लाठीचार्ज के बाद लगाए आरोप

एक तस्कर गिरफ्तार, 4 गौवंश को करवाया मुक्त
मिली जानकारी के अनुसार इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। वहीं जीप को जब्त किया और चार गोवंश मुक्त कराये। पुलिस के अनुसार फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही फरार तस्करों की तलाश जारी है। इधर जानकारी यह भी मिली है कि गौवंश को जीप में भरते हुए तस्कर कैमरे में कैद हो गए है। इसके आधार पर भी पुलिस तस्करों को गिरफ्तार करने के लिए तलाश जारी रखे हुए हैं।

जनता ने कांग्रेस का साथ दिया पर सरकार ने क्या किया? देखें- पूर्व मंत्री ने अपनी ही सरकार को कैसे कटघरे में खड़ा किया

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी से शुरू की पूछताछ
सेवर थाना प्रभारी अरुण चौधरी ने बताया कि देर रात को पुलिस गश्त कर रही थी। तभी पुलिस की निगाह पड़ी की कुछ गौ तस्कर एक जीप में सड़क से गौवंश को भरकर तस्करी कर ले जा रहे है। इस पर पुलिस टीम ने तस्करों की घेराबंदी की, तो गौ तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसमें कॉन्स्टेबल को गोली लगी है और पुलिस ने भी जबाब में हवाई फायर किये । वहीं पुलिस ने चार गो वंश को मुक्त कराते हुए गाड़ी को जब्त किया है । आगे की कार्रवाई जारी है। गिरफ्तार गौतस्कर की पहचान इरसाद खान निवासी हरियाणा के रूप में हुई है। इससे भी पूछताछ की जा रही है।

जनता के साथ अन्याय क्यों कर रहे हैं? रोड नहीं, खाद नहीं, लड़कों की शादी नहीं हो रही- विश्वेंद्र सिंह



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *