हाइलाइट्स

  • राजस्थान में लगातार सामने आ रहे हैं दुष्कर्म के मामले
  • अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र में विवाहिता ने दर्ज करवाया मामला
  • आरोपी की पत्नी की मृत्यु के बाद उसने पीड़िता से किया था शादी का वादा

अजमेर ,नवीन वैष्णव
राजस्थान में जहां अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ता दिखाई दे रहा है। वहीं इसी के साथ लगातार दुष्कर्म के चौंकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं। इसी क्रम में अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र से भी दुष्कर्म से जुड़े मामले की सूचना मिली है। यहां थाना क्षेत्र में रहने वाली विवाहिता को शादी का झांसा देकर देहशोषण करने का मामला सामने आया है। विवाहिता के बच्चा होने पर रामगंज थाना पुलिस को रिपोर्ट दी गई है। इस पर मुकदमा दर्ज करके जांच की जा रही है।

राजस्थान : पिता का पार्टी में दोस्त को बुलाना पड गया महंगा, नाबालिग बेटी बनी हवस का शिकार

आरोपी की पत्नी की मृत्यु के बाद उसने पीड़िता से किया था शादी का वादा
रामगंज थाने के एएसआई नंद भंवर सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाली विवाहिता ने थाने में रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसके पति ने उसे छोड़ रखा है। वह अपनी बेटी के साथ रहती है। वर्ष 2016 में उसकी मुलाकात हरियाणा निवासी अरूण चुग से हुई थी। अरूण ने उसकी पत्नी की मृत्यु होने और शादी करने की बात कही। इसके बाद उसने उससे नजदीकियां बना ली। वह काफी समय तक उसके घर में भी आकर रुका और इससे वह गर्भवती हुई। सितंबर माह में ही उसने बच्चे को जन्म दिया है। अब अरूण ना तो उसका फोन उठा रहा है ना ही उससे शादी कर रहा है।

अजमेर की बेटी ने रचा इतिहास, स्टेट महिला बॉक्सिंग चैंपियनशिप में स्वस्ति ने जीता गोल्ड

पुलिस ने किया बलात्कार सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज
पीड़िता की रिपोर्ट पर बलात्कार सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल मुआयना करके जांच की जा रही है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि मामला दर्ज कर अब आगे की जांच की जा रही है। इधऱ आरोपी शख्स को भी गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जाएगी। साथ ही पीड़ित को न्याय दिलाने का प्रयास होगा।

Ajmer News : भागो-भागो सांप आया! ऑपरेशन कोबरा LIVE, अजमेर में चलाया गया रेस्क्यू



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *